×

अभी-अभी भयानक बस हादसा: दर्दनाक मंजर, चीख-पुकार से गूंजा यूपी

उत्तर प्रदेश में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, सवारियों से भरी प्राइवेट बस एक तेज रफ़्तार ट्रक से भिड़ गयी।

Shivani Awasthi
Published on: 19 Feb 2020 10:04 AM GMT
अभी-अभी भयानक बस हादसा: दर्दनाक मंजर, चीख-पुकार से गूंजा यूपी
X

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। दरअसल, सवारियों से भरी प्राइवेट बस एक तेज रफ़्तार ट्रक से भिड़ गयी, जिसके बाद कई लोग घायल हो गये। आनन फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए भरित करवाया गया है।

तेज रफ्तार ट्रक सवारियों से भरी प्राइवेट बस में टक्कराई

तेज गति से दौड़ते वाहन रोज़ाना सड़क हादसों का सबब बनते जा रहे है। इसी कड़ी में मुज़फ्फरनगर में हुए भयानक हादसे में दर्जनों लोग घायल हो गये। मामला जिले के थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मुज़फ्फरनगर सहारनपुर हाईवे का है, जहां तेज गति से आ रहे टाटा 407 ट्रक ने यात्रियों से भरी बस में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस में चीख पुकार मच गई। आस पास के लोगो ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पुलिस बल ने पहुँचकर घायलो को ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुँचाया।

ये भी पढ़ें: थाने के सामने सिक्योरिटी गार्ड की गला रेत कर हत्या, पुलिस को भनक तक नहीं

हादसे के बाद दर्जनों सवारी हुए घायल,मचा हड़कम्प:

बताया जा रहा है कि इस हादसे में 7 यात्री मामूली तौर पर घायल हुए हैं, इन्हें उपचार के बाद घर वापस भेज दिया गया। वहीं कुछ यात्री गंभीर तौर पर घायल हो गये, जिन्हें जिला चिकित्सालय रवाना कर दिया गया। उनका अस्पताल में इलाज जारी है। जिला चिकित्सालय के सीएमएस पंकज अग्रवाल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि एक ट्रक से बड़कली के पास एक्सीडेंट हुआ है। जिसमे हमारे यहाँ 12 लोग आये है जिसमे 9 पुरुष और तीन महिलाये है। सभी का उपचार किया जा रहा है कोई भी खतरे में नहीं है।

ये भी पढ़ें: बदलेगा आपके बैंक का नाम: पड़ेगा ऐसा असर, सबकुछ हो जाएगा परिवर्तित

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शुरू की कार्रवाई:

घटना के बाद हाईवे पर भारी भीड़ लग गयी। ट्राफिक जाम की स्थिति को सँभालते हुए क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस को हटाया गया। मामले में पुलिस ने टाटा 407 के चालक को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें: सड़क पर मुस्लिम ही मुस्लिम! चेन्नई बन रहा शाहीन बाग, दिखा कुछ ऐसा नजारा

दोस्तोंं देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story