×

बस हादसे से हिला यूपी: सड़क पर अचानक हुआ ऐसा, मची चीख-पुकार

दिल्ली के आनंद बिहार से गोरखपुर जा रही एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होने के बाद पुलिया से टकरा गई और बस एक्सप्रेसवे के बीचों-बीच पलट गई।

Newstrack
Published on: 17 Sep 2020 7:57 AM GMT
बस हादसे से हिला यूपी: सड़क पर अचानक हुआ ऐसा, मची चीख-पुकार
X
बस हादसे से हिला यूपी: सड़क पर अचानक हुआ ऐसा, मची चीख-पुकार

उन्नाव: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गुरुवार सुबह एक भीषण दुर्घटना हो गई। यह दुर्घटना जनपद उन्नाव में हुई है। दिल्ली के आनंद बिहार से गोरखपुर जा रही एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होने के बाद पुलिया से टकरा गई और बस एक्सप्रेसवे के बीचों-बीच पलट गई। इस हादसे में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 50 अन्य घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और यूपीडा (UPEIDA) कर्मियों ने घायलों को बाहर निकाला और उन्हें सीएचसी बांगरमऊ में एडमिट कराया गया।

गोरखपुर जा रही प्राइवेट बस में करीब 80 यात्री सवार थे

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि बस ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। दिल्ली के आनंद विहार से गोरखपुर जा रही प्राइवेट बस में करीब 80 यात्री सवार थे। घटना गुरुवार सुबह 8 बजे उन्नाव जिले में बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के जोगिकोट गांव के पास लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर हुआ।

unnav lucknow agra expressway-accident-2 बस हादसे से हिला यूपी: सड़क पर अचानक हुआ ऐसा, मची चीख-पुकार--(courtesy-social media)

ये भी देखें: मोदी का शौक: हमेशा साथ रखते है ये चीज, लाखों की है कीमत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसों की संख्या बढ़ी

हादसे में मारे गए व्यक्ति की पहचान गोरखपुर के बखैरा थाना क्षेत्र के किकरहिया गांव निवासी जोगी (40) पुत्र अमेरिका प्रसाद के रूप में हुई है। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आये दिन हादसे होते रहते हैं। अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचने के लिए लोग तेज़ रफ़्तार का सहारा ले रहे हैं जिसके कारण ये हादसे हो रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story