×

प्रियंका का प्रधानमंत्री पर हमला, कहा- मोदी सरकार में बेरोजगारी का दंश झेल रहा युवा

बहराइच लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री फुले के समर्थन में नानपारा इलाके में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की एनडीए सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

Dharmendra kumar
Published on: 28 April 2019 10:58 AM GMT
प्रियंका का प्रधानमंत्री पर हमला, कहा- मोदी सरकार में बेरोजगारी का दंश झेल रहा युवा
X

बहराइच: रविवार को उत्तर प्रदेश के बहराइच पहुंची प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। बहराइच लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री फुले के समर्थन में नानपारा इलाके में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र की एनडीए सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से कहा कि मैं जहां भी जाती हूं, वहां के किसान, युवा सब इस सरकार से परेशान हैं कि अगर किसी का फायदा हुआ है तो फिर इस सरकार के दो चार उद्योगपतियों का जो की इनके दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि आवारा पशुओं से किसान परेशान हैं पूरी रात घर के लोग जागकर अपने खेतों की रखवाली करने को विवश हैं। साथ ही कहा कि युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है।

यह भी पढ़ें...KIDS CARE TIPS: पैरेंट्स बन जाए समझदार,बच्चे हो जाएंगे स्मार्टफोन से दूर

प्रियंका गांधी ने बीजेपी सरकार पर जान बूझकर मनरेगा जैसी बेहतर योजना को सिर्फ इस वजह से कमजोर कर रही है, क्योंकि वो कांग्रेस की ओर चलाई गई योजना है। मजदूरों को सालों तक पैसे नहीं मिल रहे, किसान सम्मान योजना सम्मान योजना नहीं किसान अपमान योजना है। किसान बीमा योजना के नाम पर कुछ उद्योगपतियों को दस हजार करोड़ का फायदा हुआ है।

यह भी पढ़ें...तानाशाह परवेज मुशर्रफ लौटेंगे पाकिस्तान, देशद्रोह पर होगी सुनवाई

उन्होंने कहा कि इस सरकार में अपने हक के लिये आवाज उठाने वाले दलित व अल्पसंख्यक समाज के लोगों पर सिर्फ इसलिए अत्याचार हुआ, क्योंकि वो अपने हक की आवाज उठा रहे थे। उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुये कहा कि वे पांच सालों में अपने संसदीय क्षेत्र के न तो किसी ग्राम में गये न ही किसी परिवार से मुलाकात ही की। उन्होंने लोगों से कहा कि आप लोग नेताओं से पूछें कि उन्होंने क्या विकास किया यही सच्चा राष्ट्रवाद है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story