×

बदायूं गैंग रेप कांड: प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा नीयत में है खोट

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश संगठन प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने महिला सुरक्षा मामले में योगी सरकार की नीयत को खोट भरा करार दिया है।

Roshni Khan
Published on: 6 Jan 2021 9:06 AM GMT
बदायूं गैंग रेप कांड: प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा नीयत में है खोट
X
बदायूं गैंग रेप कांड: प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा नीयत में है खोट (PC: social media)

लखनऊ: बदायूं के निर्भया कांड को लेकर कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार की नीयत में खोट है। इस वजह से यूपी में महिलाओं की जिंदगी और इज्जत खतरे में है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ होने वाले अपराध में कभी सरकार नहीं सुनती और कभी अफसर। सभी अपराधियों को बचाने में लगे हैं।

ये भी पढ़ें:महबूबा मुफ्ती का बड़ा खुलासा, RTI की रिपोर्ट देख आपका दिमाग हिल जाएगा

प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव व उत्तर प्रदेश संगठन प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने महिला सुरक्षा मामले में योगी सरकार की नीयत को खोट भरा करार दिया है। बुधवार को बदायूं मामला मीडिया में उजागर होने के बाद प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार की नीयत ठीक नहीं है। वह महिला सुरक्षा के मामले में अच्छी नीयत से काम नहीं कर रही है। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ ज्यादती के जितने मामले हुए उसमें यूपी पुलिस और यूपी सरकार के अधिकारियों का रवैया अपेक्षा के विपरीत रहा है।



महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नीयत में खोट है

पीड़िता को इंसाफ दिलाने के बजाय सरकार और उसके अधिकारी केवल आरोपितों को बचाने में जुटे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हाथरस में सरकारी अमले ने शुरुआत में फरियादी की नहीं सुनी, सरकार ने अफसरों को बचाया और पीड़ित परिवार की आवाज को दबाया। अब बदायूं में थानेदार ने फरियादी की नहीं सुनी, घटनास्थल का मुआयना तक नहीं किया। इससे साफ पता चलता है कि महिला सुरक्षा पर यूपी सरकार की नीयत में खोट है।

ये भी पढ़ें:शराब नहीं गोल्ड है: कीमत सुन कर हिल जाएंगे आप, जाने इतनी महंगी शराब का राज

दूसरी ओर कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने भी बदायूं मामले को लेकर योगी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी के बदायूं में फिर मानवीयता को झकझोरने वाली हैवानियत हुई है। 50 वर्षीय आंगनबाड़ी सहायिका की गैंगरेप के बाद निर्दयता से हत्या कर दी गई। क्या कारण था कि पुलिस ने 2 दिन तक पोस्टमार्टम भी नहीं कराया ? सरकार इतनी असंवेदनशील है कि गैंगरेप जैसे अपराध छिपाने पड़ रहे हैं। यह बेहद शर्मनाक है।

रिपोर्ट- अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story