×

संतोष गंगवार के नौकरी वाले बयान पर बरसी प्रियंका, कहा- ऐसे नहीं चलेगा...

केंद्रीय श्रम और रोजगार राज्य मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने आज एक बयान देकर अपनी ही पार्टी के लिए फजीहत खड़ी कर दी है। दरअसल उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश में रोजगार की कोई कमी नहीं है। केंद्रीय मंत्री गंगवार ने कहा कि देश में योग्य नौजवानों की कमी है।

Vidushi Mishra
Published on: 30 April 2023 1:08 PM GMT (Updated on: 30 April 2023 1:29 PM GMT)
संतोष गंगवार के नौकरी वाले बयान पर बरसी प्रियंका, कहा- ऐसे नहीं चलेगा...
X
संतोष गंगवार के नौकरी वाले बयान पर बरसी प्रियंका, कहा- ऐसे नहीं चलेगा...

नई दिल्ली : केंद्रीय श्रम और रोजगार राज्य मंत्री संतोष कुमार गंगवार ने आज एक बयान देकर अपनी ही पार्टी के लिए फजीहत खड़ी कर दी है। दरअसल उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश में रोजगार की कोई कमी नहीं है। केंद्रीय मंत्री गंगवार ने कहा कि देश में योग्य नौजवानों की कमी है। योग्य नौजवानों के लिए नौकरी की कोई कमी नहीं है।

यह भी देखें... मोदी-ट्रम्प साथ! कांप उठा झूठा पाकिस्तान, होंगी ये बड़ी घोषणाएं

केंद्रीय मंत्री गंगवार ने कहा, 'आजकल अखबारों में रोजगार की बातें आ रही है, हम इसी मंत्रालय को देखने का काम करते हैं। मैं कह सकता हूं कि देश के अंदर रोजगार की कमी नहीं है, रोजगार बहुत है।

देखें वीडियो...

गंगवार ने कहा कि हमारे उत्तर भारत में जो लोग भी भर्ती के लिए आते हैं तो वे यह सवाल करते हैं कि जिस पद के लिए हम रख रहे हैं उसकी क्वालिटी का व्यक्ति हमको कम मिलता है।

यह भी देखें... बालिका गृह कांड: पीड़िता का गैंगरेप, सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

बस मंत्री जी के इसी बयान पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने निशाना साधते हुए ट्वीट कर निशाना साधा।



उन्होंने लिखा कि मंत्री जी, 5 साल से ज्यादा आपकी सरकार है। नौकरियाँ पैदा नहीं हुईं। जो नौकरियाँ थीं वो सरकार द्वारा लाई आर्थिक मंदी के चलते छिन रही हैं।

नौजवान रास्ता देख रहे हैं कि सरकार कुछ अच्छा करे। आगे उन्होंने लिखा कि आप उत्तर भारतीयों का अपमान करके बच निकलना चाहते हैं। ये नहीं चलेगा। मंत्री जी के इस बयान पर अब बवाल मचना तो तय माना जा रहा है।

यह भी देखें... बारिश की चेतावनी! इन 12 राज्यों में कुछ ऐसा होगा मौसम का हाल

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story