×

कांग्रेस का मौन व्रत: राहुल-प्रियंका से अभद्र व्यवहार, हाथरस की घटना का विरोध

बाराबंकी जनपद मुख्यालय के बाल्मीकि मंदिर में आज कांग्रेसियों का जमावड़ा दिखाई दिया। मौन व्रत पर बैठे कांग्रेस कर्ताओं का नेतृत्व प्रदेश प्रवक्ता तनुज पुनिया और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने किया।

Newstrack
Published on: 2 Oct 2020 10:45 AM GMT
कांग्रेस का मौन व्रत: राहुल-प्रियंका से अभद्र व्यवहार, हाथरस की घटना का विरोध
X
कांग्रेस का मौन व्रत: राहुल-प्रियंका से अभद्र व्यवहार, हाथरस की घटना का विरोध

बाराबंकी: हाथरस की घटना को लेकर पूरे प्रदेश में बवाल चल रहा है। हर राजनैतिक दल इसके विरोध में अपनी-अपनी तरह से प्रदर्शन कर पीड़ित परिवार के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। विरोध में सबसे आगे खड़ी दिखाई दे रही कांग्रेस पार्टी ने अब पूरे प्रदेश में अपना मोर्चा खोल रखा है इसी क्रम में आज बाराबंकी में भी काँग्रेस ने अपना मौत व्रत शुरू कर दिया है।

बाल्मीकि मंदिर में कांग्रेसियों का मौन व्रत

बाराबंकी जनपद मुख्यालय के बाल्मीकि मंदिर में आज कांग्रेसियों का जमावड़ा दिखाई दिया। मौन व्रत पर बैठे कांग्रेस कर्ताओं का नेतृत्व प्रदेश प्रवक्ता तनुज पुनिया और कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने किया। अपने मौन व्रत के दौरान कांग्रेसियीं ने हाथरस की घटना के पीड़ित परिवार से मिलने गए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ हुए दुर्व्यवहार और पीड़ित परिवार के साथ न्याय की मांग को लेकर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर भड़ास निकाली।

Congress's fast-barabanki-2

ये भी देखें: हनीमून बना खतरनाक: पत्नी ने बताई सच्चाई, पति पर लगाए गंभीर आरोप

प्रशासन तथ्य छिपाने की कोशिश कर रहा

प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंदर चौधरी ने बतया कि सरकार रामराज लाने की बात कर रही थी मगर गुण्डे माफियाओं का राज आ गया। हाथरस की बेटी के साथ जो शर्मनाक घटना हुयी उस परिवार को न्याय दिया जाए क्योंकि वहाँ जो भी हुआ है उसमें प्रशासन तथ्य छिपाने की कोशिश कर रही हैं और यह सब हुआ है सरकार के इशारे पर।

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ दुर्व्यवहार

मौन व्रत का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता तनुज पुनिया ने बताया कि सरकार की नाक के नीचे और उसी के इशारे पर वहां का प्रशासन तथ्यों को छुपाने का प्रयास कर रही है। कल जब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी जब मिलने जा रहे थे तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया, आज इसी दुर्व्यवहार के विरोध और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए आदरणीय सोनिया गाँधी, अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर हम मौन व्रत और उपवास पर बैठे हैं।

Newstrack

Newstrack

Next Story