×

हनीमून बना खतरनाक: पत्नी ने बताई सच्चाई, पति पर लगाए गंभीर आरोप

आगरा में एक युवती ने अपने पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है कि हनीमून पर पति ने उसके साथ मारपीट की और घूमने के दौरान पहाड़ से गिराने की कोशिश की।

Shreya
Published on: 2 Oct 2020 8:56 AM GMT
हनीमून बना खतरनाक: पत्नी ने बताई सच्चाई, पति पर लगाए गंभीर आरोप
X
हनीमून पर पति ने बताई अपने समलैंगिक होने की सच्चाई

आगरा: आगरा के कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने अपने पति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने हनीमून पर खुद को समलैंगिक बताया और कहा कि वह गंभीर बीमारी से ग्रसित है। यही नहीं युवती का आरोप है कि हनीमून पर घूमने के दौरान उसके पति ने उसे पहाड़ से गिराने की कोशिश की और साथ ही उसका गला दबाने की भी कोशिश की। महिला का कहना है कि उसके ससुराल वालों ने दहेज के लिए उसका उत्पीड़न किया। फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर जांच करने में जुटी हुई है।

दहेज को लेकर ससुराल वाले करते थे उत्पीड़न

कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती की शादी मई 2019 को अलीगढ़ रोड, हाथरस निवासी युवक से हुई थी। युवक पेशे से एक चिकित्सक है। युवती के मुताबिक, उसकी शादी में परिवार वालों ने करीब 30 लाख रुपये खर्च किए थे। लेकिन इससे भी ससुराल वाले संतुष्ट नहीं हुए। शादी के बाद इसको लेकर ताने मारा करते थे। शादी के दो दिन बाद पति कुल्लू मनाली हनीमून पर ले गया।

यह भी पढ़ें: हाथरस में धक्कामुक्की: अब सांसद के साथ हुई बतमीजी, पुलिस ने पार की हदें

हनीमून पर पति ने की मारपीट

युवती का आरोप है कि पति ने होटल में उसके साथ मारपीट की और घूमने के दौरान पहाड़ से गिराने की कोशिश की। लेकिन वह बच गई। इसके बाद होटल आने पर भी धमकियां दीं। इस दौरान पति ने खुलासा किया कि वह समलैंगिक है। फिर इसका विरोध करने पर मारपीट की। मोबाइल को तोड़ दिया और यहां तक गला दबाने की कोशिश की। जिस पर होटल कर्मचारियों ने उसको बचाया। सूचना मिलने के बाद मनाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: RBI का नया नियम: ATM कार्ड को लेकर करें ये 3 बदलाव, नहीं होगा नुकसान

पीड़िता ने दर्ज की शिकायत

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति से भी बात की। उस वक्त मामला शांंत भी हो गया था। उसके बाद दोनों हनीमून से वापस आ गए थे। वहीं सुसराल वापस आने के बाद युवती मायके चली गई। इसके बाद अगस्त 2019 में ससुराल वालों ने घर आकर दस लाख रुपये की मांग की। जिस पर पीड़िता ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की। मामले में परिवार परामर्श केंद्र में सुनवाई तो हुए, लेकिन समझौता नहीं हुआ।

अब युवती ने 11 सिंतबर को आगरा के महिला थाना में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मारपीट, धोखाधड़ी सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: गांधी जी हुए गिरफ्तार: राजधानी में सपा का हल्लाबोल, कार्यकर्ताओं में आक्रोश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story