कर्वी में खुला पीवी मेगा मार्ट का पहला स्टोर, मिल रहा बंपर डिस्काउंट

देश के भरोसेमंद फैशन रिटेलर और घरेलू सामान के विक्रेता पीवी मेगा मार्ट ने उत्तर प्रदेश में अपना पहला स्टोर आज कर्वी में शुरू किया। स्टोर में घर में काम आने वाली सभी घरेलू वस्तुओं के साथ-साथ पुरुष महिलाओं और बच्चों के आकर्षक परिधानों की रेंज किफायती मूल्य पर उपलब्ध है।

Newstrack
Published on: 7 Nov 2020 2:27 PM GMT
कर्वी में खुला पीवी मेगा मार्ट का पहला स्टोर, मिल रहा बंपर डिस्काउंट
X
कर्वी में खुला पीवी मेगा मार्ट का पहला स्टोर

चित्रकूट: देश के भरोसेमंद फैशन रिटेलर और घरेलू सामान के विक्रेता पीवी मेगा मार्ट ने उत्तर प्रदेश में अपना पहला स्टोर आज कर्वी में शुरू किया। स्टोर में घर में काम आने वाली सभी घरेलू वस्तुओं के साथ-साथ पुरुष महिलाओं और बच्चों के आकर्षक परिधानों की रेंज किफायती मूल्य पर उपलब्ध है। पीवी मेगा मार्ट 11000 स्क्वायर फीट के विशाल परिसर में बना है जो कि कर्वी चित्रकूट का सबसे बड़ा रिटेल स्टोर है।

पीवी मेगा मार्ट का उद्घाटन आचार्य रामचन्द्र दास (उत्तराधिकारी: पद्मविभुषण जगद्गुरू रामानन्दाचार्य) स्वामी श्रीरामभद्राचार्य महाराज तुलसीपीठ, चित्रकूट जगद्गुरु रामानंदाचार्य (विकलांग विश्वविद्यालय) और वहां के कुलपति प्रोफेसर योगेश चंद्र दुबे के कर कमलों से संपन्न हुआ।

ये भी पढ़ें: फ्रांस के बाद अब इस देश ने की मुस्लिमों पर कड़ी कार्रवाई, मस्जिदों को किया बंद

बदल दिया आपदा को अवसर में

कोरोना काल में जब 4 माह तक सभी व्यवसायिक गतिविधियां बंद थी उसी समय आपदा को अवसर में बदलते हुए पीवी मेगा मार्ट के प्रबंध तंत्र ने मात्र 2 माह की तैयारी में गुड़गांव में अपना ऑफिस खोला और चित्रकूट कर्वी में अपना पहला स्टोर खोलने का फैसला किया। जिसे आज मूर्त रूप दे दिया गया है। सीपीएस मीडिया मार्केटिंग ने मार्केटिंग पार्टनर के रूप में इस स्टोर को खोलने में अपनी अहम भूमिका निभाई है। कंपनी के प्रबंध निदेशक की टीम में 3 सदस्य कंचन सिंह, विनोद उपाध्याय और नरेंद्र सिंह हैं।

पूरे महीने चलेगा ऑफर का लाभ

पीवी मेगा मार्ट के प्रबंध निदेशक कंचन सिंह ने उद्घाटन के अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने इस स्टोर को खोलते समय सभी वर्गों का विशेष ध्यान रखा है। हमारे स्टोर में उच्च क्वालिटी के परिधान किफायती मूल्य पर उपलब्ध हैं। पीवी मेगा मार्ट विशेष ऑफर के तहत ग्राहकों को अतिरिक्त छूट के साथ रु 1000 की खरीदारी पर रु 1000 तक के स्क्रैच कार्ड को भी जीतने का मौका है। ऑफर का लाभ पूरे महीने चलता रहेगा।

उन्होंने बताया कि हमारे स्टोर में हर उम्र की महिलाओं पुरुषों व बच्चों के लिए ट्रेंडिंग फैशन की विशाल रेंज उपलब्ध है। इसमें महिलाओं के लिए जींस, शर्ट, टी-शर्ट, जैकेट, कुर्तियां, सलवार-सूट पुरुषों के लिए जींस, शर्ट, टी-शर्ट, ट्राउजर, जैकेट, सूट और बच्चों के परिधानों की पूरी रेंज शामिल है। इसके अलावा ग्राहकों के लिए घरेलू सामान की पूरी रेंज किफायती मूल्य में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: भाजपा होगी गायब: सपा-प्रसपा अगर साथ आ जाए, अमित जानी का बयान

Newstrack

Newstrack

Next Story