×

अजगर करे न चाकरी, पंछी करे न काम! ये है पूरा मामला, जानकर हो जायेंगे हैरान

दिलीप अग्रवाल का मंडुवाडीह में मकान है। मंगलवार को गोवर्धन पूजा के लिए दिलीप का परिवार बाहर गया था। इसी बीच मकान की पहली मंजिल के ग्रिल में फंसे अजगर को राहगीरों ने देखा तो क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। अजगर को देखने के लिए इतनी भीड़ जमा हो गई कि लहरतारा-कैंट मार्ग पर भीषण जाम लग गया।

SK Gautam
Published on: 29 Oct 2019 2:06 PM GMT
अजगर करे न चाकरी, पंछी करे न काम! ये है पूरा मामला, जानकर हो जायेंगे हैरान
X

वाराणसी: मंडुवाडीह इलाके में मंगलवार को एक मकान के ग्रिल से लटकते अजगर को देख लोगों के होश फाख्ता हो गए। कुछ देर में ही लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। वन विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद अजगर का रेस्क्यू किया। तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

ये भी देखें : कैमरा देख छुपते नजर आए विक्की कौशल और कटरीना

2 घंटे तक लगा रहा जाम

दिलीप अग्रवाल का मंडुवाडीह में मकान है। मंगलवार को गोवर्धन पूजा के लिए दिलीप का परिवार बाहर गया था। इसी बीच मकान की पहली मंजिल के ग्रिल में फंसे अजगर को राहगीरों ने देखा तो क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। अजगर को देखने के लिए इतनी भीड़ जमा हो गई कि लहरतारा-कैंट मार्ग पर भीषण जाम लग गया। राहगीरों ने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने दिलीप अग्रवाल को फोन से सूचना दी। कुछ देर में ही स्थानीय पुलिस के साथ वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

ये भी देखें : जिस थाली में खाया उसी में किया छेद! यह है पूरा मामला

स्नेक कैचर ने अजगर को दबोचा

वन विभाग की टीम के पहुंचने से पहले ही स्नेक कैचर पिंटू शर्मा और रत्न अपने साथियों के साथ पहुंच गया। उसने एक डंडे में रस्सी का फंदा बनाकर अजगर के गले डालकर कस दिया। अजगर को ग्रिल से बाहर निकाल कर एक बोर में बंद कर लहरतारा चौकी पर ले आया।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story