×

जिस थाली में खाया उसी में किया छेद! यह है पूरा मामला

कैण्टोमेंट के चारों ओर तेजी से बिक रहे मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त की जानकारी मिलते ही कैण्ट थाने की पुलिस चौकन्नी हो गयी थी। सोमवार की रात्रि मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले की सटीक सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जाल बिछाकर तस्करों को हिरासत में ले लिया।

Harsh Pandey
Published on: 29 Oct 2019 12:51 PM GMT
जिस थाली में खाया उसी में किया छेद! यह है पूरा मामला
X

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कैण्ट और उसके आसपास के इलाकों में हो रही मादक पदार्थों स्मैक आदि की तस्करी और बिक्री के पीछे उत्तर प्रदेश पुलिस का एक हेड कांस्टेबल पवन कुमार शामिल है। सोमवार रात पवन और उसके दो साथियों के साथ नारकोटिक्स सेल टीम एवं कैण्ट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें. एटम बम मतलब “परमाणु बम”, तो ऐसे दुनिया हो जायेगी खाक!

दरअसल, कैण्टोमेंट के चारों ओर तेजी से बिक रहे मादक पदार्थों की खरीद-फरोख्त की जानकारी मिलते ही कैण्ट थाने की पुलिस चौकन्नी हो गयी थी। सोमवार की रात्रि मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले की सटीक सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जाल बिछाकर तस्करों को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़ें. मोदी का मिशन Apple! अब दुनिया चखेगी कश्मीरी सेब का स्वाद

गिरफ्तार किये गए तस्करो में पुलिस का एक हेड कांस्टेबल पवन कुमार भी शामिल है। उसके पास से 244 पुड़ियां स्मैक, 1.58 लाख रुपये और एक क्रेटा कार भी बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें. 250 ग्राम का परमाणु बम! पाकिस्तान का ये दावा, सच्चा या झूठा

इसके अलावा पुलिस ने हेड कांस्टेबल का सहयोगी राकेश यादव और एक अन्य तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने हेड कांस्टेबल की गिरफ्तारी की सूचना वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी को दी गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूचना मिलते ही तत्काल कार्रवाई करते हुए पवन कुमार को उसके पद से निलम्बित कर दिया। कैण्ट थाने की पुलिस ने मंगलवार को तीनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया जबकि मादक पदार्थ को नारकोटिक्स सेल ने अपने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story