×

भीषण सड़क हादसा: पिता-पुत्र के उड़ गए चीथड़े, देख दहल उठे लोग

थाना क्षेत्र निवासी लालचंद के बेटे रौनक के हाथ में चोट आ गई थी। लालचंद अपने साथी आशीष के साथ उसे बाइक से लेकर इलाज के लिए जा रहे थे।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 9:04 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: पिता-पुत्र के उड़ गए चीथड़े, देख दहल उठे लोग
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में मंगलवार को लखनऊ-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर स्कार्पियो गाड़ी ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक और एक मासूम की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गाड़ी टक्क4 मार कर मौके से फरार

पुलिस के अनुसार घटना हरचंदपुर थाना के गंगागंज की है। थाना क्षेत्र निवासी लालचंद के बेटे रौनक के हाथ में चोट आ गई थी। लालचंद अपने साथी आशीष के साथ उसे बाइक से लेकर इलाज के लिए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- भूकंप से हिला देश: जोरदार झटकों से कांप उठे सभी, डर के मारे घरों से भागे लोग

बताया जा रहा है कि तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर गंगागंज के पहाड़पुर गांव जा रहे थे। जैसे ही वो गंगागंज के खुचमा मोड़ के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गई।

पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत

ये भी पढ़ें- अपराधियो में खौफ, तख्ती लेकर अपराधी पहुँचा थाने, खाई ये कसम

हादसे में पिता लालचंद और पुत्र रौनक की मौके पर मौत हो गई और आशीष घायल हो गया। इसकी सूचना घर पर पहुंची तो कोहराम मच गया। आसपास के ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल को अस्पताल पहुंचाया, जंहा मौजूद चिकित्सक ने लालचंद व उनके पुत्र को मृत घोषित कर दिया। घायल का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story