×

अपराधियो में खौफ, तख्ती लेकर अपराधी पहुँचा थाने, खाई ये कसम

एहसान नाम का गोकश आज अपराध न करने की बात तख्ती पर लिखकर थाने पहुंचा और कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर एनकाउंटर न करने की बात कही।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 8:19 AM GMT
अपराधियो में खौफ, तख्ती लेकर अपराधी पहुँचा थाने, खाई ये कसम
X

शामली: कानपुर कांड के बाद पुलिस द्वारा की गई ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद अपराधियों में खौफ का माहौल बन गया है और अपराधी अपराध से तोबा करने पर मजबूर हो रहे हैं मामला जनपद शामली का है जहां पर गोकशी के आरोप में फरार चल रहा एक अपराधी आज अपराध न करने की बात तख्ती पर लिखकर उसे लेकर थाने पहुंचा और अपराध से तौबा करने की कसम खायी और कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर एनकाउंटर न करने की बात कही।

UPSC 2019 Exam: जारी हुआ रिजल्ट, ऐसे करें चेक, जानिए किसने किया टाॅप

अपराधी पंहुचा थाने तख्ती लिए

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कैराना कोतवाली का है जहां पर एहसान नाम का गोकश आज अपराध न करने की बात तख्ती पर लिखकर थाने पहुंचा और कोतवाल के सामने हाथ जोड़कर एनकाउंटर न करने की बात कही। आपको बता दें 15 दिन पूर्व 21 जुलाई की शाम गोकशी की सूचना पर पुलिस ने गांव भूरा के एक मकान के अंदर छापा मारा था जहां से पुलिस ने गोकशी कर रहे आरोपी युसूफ को गिरफ्तार किया था जबकि तीन आरोपी एहसान आरिफ और नसीम मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने मकान के अंदर से भारी मात्रा में गौ मांस गाय के अवशेष तथा गोकशी करने के उपकरण भी बरामद किए गए थे।

यहां भी अयोध्या: नहीं जानते होंगे आप इसके बारे में, विराजमान हैं प्रभु राम

गोकशी का आरोपी एहसान

5 दिन बाद पुलिस ने 3 आरोपियों में से आरिफ में नसीम को भी गिरफ्तार कर लिया था लेकिन तभी से गोकशी का आरोपी एहसान फरार चल रहा था आज गोकशी के मामले में फरार चल रहा एहसान अपने हाथों में अपराध से तौबा करने की बात लिखी एक तख्ती लेकर कैराना कोतवाल प्रेमवीर राणा के सामने पेश हुआ और कहा कि साहब मैं गोकशी का फरार आरोपी हूं और मुझ पर गोकशी के दो मुकदमे दर्ज हैं लेकिन मैं अब से गोकशी जैसी संगीन अपराधों से तौबा करना चाहता हूं मुझे आप गिरफ्तार कर लीजिए।

मेरा नाम एहसान है और मैं गांव भूरा का रहने वाला हूं

अपराध से तौबा करने की तख्ती लेकर थाने पहुंचे अपराधी एहसान ने कहा कि मेरा नाम एहसान है और मैं गांव भूरा का रहने वाला हूं मैं गोकशी का अपराधी हूं 19 जुलाई में जो गोकशी हुई थी वह मैंने की थी और उसमें मैं फरार हो गया था तू मेरे साथी पकड़े गए हैं और उससे पहले भी एक मुकदमा और है मुझ पर पर उसमें भी फरारी चल रहा था ना अब मैंने सरेंडर कर दिया कैराना कोतवाली में अपराध से तौबा करना चाहता हूं पुलिस वाले एनकाउंटर कर देते हैं इधर की वजह से मैं थाने पहुंचा हूं और अब अपराध से तोबा करना चाहता हूं और आगे कोई अपराध नहीं करूंगा।

कैराना शिवा प्रदीप कुमार का कहना है कि 4 अगस्त को कैराना कोतवाली में 1 साल से फरार चल रहा एहसान गोकशी मामले में थाने में अपराध से तो बाकी है जिसमें वह थाने में तख्ती लेकर पहुंचा है पुलिस ने उस को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है गोकशी के मुकदमे एहसान पर चल रहे थे जिसमें 1 साल से यह फरार चल रहा था।

रिपोर्टर- पंकज प्रजापति, शामली

भूकंप से हिला देश: जोरदार झटकों से कांप उठे सभी, डर के मारे घरों से भागे लोग

Newstrack

Newstrack

Next Story