रायबरेली: कई जिलों में बम की अफवाह के बाद प्रशासन अलर्ट, लिया सुरक्षा का जायजा

नोएडा में बम की सूचना महज अफवाह थी लेकिन इसके बाद रायबरेली प्रशासन ने इसे हल्के में न लेते हुए कड़ाके की ठंड में पसीना बहाया। रायबरेली के आला अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन जाकर सुरक्षा का जायज़ा लिया और संदिग्ध लोगों से पूछताछ की।

Published by Ashiki Patel Published: January 22, 2021 | 10:43 pm
raibarely

नोएडा में बम की अफवाह के बाद प्रशासन अलर्ट, रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा का लिया जायज़ा

रायबरेली: नोएडा में बम की सूचना महज अफवाह थी लेकिन इसके बाद रायबरेली प्रशासन ने इसे हल्के में न लेते हुए कड़ाके की ठंड में पसीना बहाया। रायबरेली के आला अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन जाकर सुरक्षा का जायज़ा लिया और संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। बेवजह घूम रहे लोगो को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। हालांकि रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था संतोषजनक मिली।

सूचना के बाद पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट जारी

नोएडा के अस्पताल में बम होने की सूचना के बाद पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया गया था। रायबरेली में एसडीएम सदर अंशिका दीक्षित, सदर सीओ सिटी डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी शहर कोतवाल अतुल सिंह व महिला पुलिस ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर सुरक्षा का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: Tandav पर RSS नेता इंद्रेश बोले- निर्माताओं ने किया संविधान का अपमान

कोतवाली पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के सामान की तलाशी ली वहां पर मौजूद लोगों से की पूछताछ की।एसडीएम की मौजूदगी में जांच करने वाली टीम ने स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 और 2 और 3 पर सघनता से जांच की जांच की और आरपीएफ को निर्देश दिए कि रेलवे स्टेशन की सुरक्षा में कोई भी कमी ना होने पाए।एसडीएम अंशिका दीक्षित ने बताया कि आगामी वही डॉ, अंजनी कुमार चतुर्वेदी की माने तो सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चेकिंग अभियान चलाया गया है और सिविल ड्रेस में भी सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए है।

ये भी पढ़ें: Mirzapur: अमृत योजना की धीमी कार्य प्रगति से DM नाराज, दिए ये निर्देश

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर हम पूरी एहतियात बरत रहे है। नोएडा में बम की सूचना के बाद हाई एलर्ट जारी किया गया था। आज हम लोगो ने स्टेशन और प्रमुख जगहों पर सुरक्षा का जायज़ा लिया। गौरतलब है कि नोएडा में कैलाश हॉस्पिटल के बाहर बम होंने की सूचना के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था। हालांकि बाद में बम निरोधके दस्ते को कोई बम नही मिला ।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App