×

रायबरेली: ताबड़तोड़ चली गोलियां, मुठभेड़ में पकड़े गए 4 खूंखार बदमाश

जानकारी के अनुसार रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र में बीते दिनों शराब व्यवसायी से लूट हुई थी। मामले में कोई कार्यवाही नही होने से पुलिस की साख पर सवाल खड़े हो रहे थे।

Roshni Khan
Published on: 1 Jan 2021 7:45 AM GMT
रायबरेली: ताबड़तोड़ चली गोलियां, मुठभेड़ में पकड़े गए 4 खूंखार बदमाश
X
रायबरेली: ताबड़तोड़ चली गोलियां, मुठभेड़ में पकड़े गए 4 खूंखार बदमाश (PC: social media)

रायबरेली: यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार ने साल 2020 के अंतिम दिन कहा था कि नए साल में भी माफियाओं के खिलाफ नरमी नही बरती जाएगी। एक जनवरी को सूबे की रायबरेली पुलिस ने इसे अमलीजामा पहना दिया। बछरावां पुलिस राकेश सिंह और एसओजी प्रभारी अमरेश त्रिपाठी की टीम ने संयुक्त आपरेशन में हिस्ट्रीशीटर बदमाशों से मुठभेड़ हुई। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके तीन साथी अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किए गए हैं।

ये भी पढ़ें:खुल गए स्कूल: नए साल में इस राज्यों में शुरू हुई क्लास, जानें आपके राज्य में कब खुलेंगे

बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी

Rae Bareli-matter Rae Bareli-matter (PC: social media)

जानकारी के अनुसार रायबरेली जिले के भदोखर थाना क्षेत्र में बीते दिनों शराब व्यवसायी से लूट हुई थी। मामले में कोई कार्यवाही नही होने से पुलिस की साख पर सवाल खड़े हो रहे थे। इसी बीच बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि 25 हजार का इनामिया बदमाश अतुल जोशी अपने साथियों के साथ उन्नाव से रायबरेली की तरफ आ रहा है। बछरांवा और एसओजी की टीम ने अपराधियों को नीवा के पास गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

Rae Bareli-matter Rae Bareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:यूपी: योगी का हठयोग, संस्कृत भाषा को बढ़ावा देने के लिए उठाया गया कदम

जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई जिसके बाद उसके साथी बदमाशों को पुलिस गिरफ्तर करने में कामयाब हो गयी। बछरांवा पुलिस घायल बदमाश अतुल जोशी को जिला अस्पताल ले कर आई जहाँ उसका डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। इलाज करने वाले डॉक्टर की माने तो बछरांवा सीएचसी से गन शॉट का आदमी आया है, इसके पैर के पीछे वाले हिस्से में घाव है जिसका इलाज कर अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story