रायबरेली: 6 दिन बाद जिले में मिला कोरोना का एक और मरीज, 44 पर पहुंचा आंकड़ा

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कोरोना मरीजो के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। मंगलवार को अब्दुल रहमान नाम के युवक की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कोरोना मरीजो के मिलने का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है। मंगलवार को अब्दुल रहमान नाम के युवक की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

मुख्य विकास अधिकारी अभिषेक गोयल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को जिले के 44 लोगों की रिपोर्ट आई है जिसमें रायबरेली के किला निवासी अब्दुल रहमान की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

25 अप्रैल को सभी का सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा गया था। सीडीओ ने बताया कि अब्दुल रहमान को 4 अप्रैल से फिरोज गांधी पालीटेक्निक कालेज रतापुर में बनाए गए क्वारनटाइन सेंटर में रखा गया था। आज उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आते ही उसे एल-वन समकक्ष फैसिलिटी बटोही रिसार्ट में शिफ्ट किया गया है।

खतरे में करोड़ों नौकरियां: क्या होगा बेरोजगारों का, 4 सेक्टर्स पर गिरी कोरोना की गांज

आपको बता दें कि जिले में सबसे पहले दो कोरोना पाजिटिव जमाती मिले थे। इसके बाद एक ही दिन में 33 और फिर कोरोना के 8 पाजिटिव मरीज पाए गए थे। कुल मिलाकर 43 मरीज मिले थे। बीते दिनो इनमे से ऐज फैक्टर के चलते 7 मरीजो को दीनबन्धु हास्पिटल लखनऊ रेफर किया गया था।

उधर कोरोना पाजिटिव मरीजो की संख्या में इजाफा होते देख डीएम  शुभ्रा सक्सेना और एसपी स्वप्निल ममगई ने बख्शी मॉडल पब्लिक स्कूल  में बने क्वरैटाइन सेंटर, एसजेएस स्कूल व बैसवारा डिग्री कॉलेज का किया निरीक्षण किया।

डीएम शुभ्रा सक्सेना ने बैसवारा डिग्री कॉलेज केंद्र में एसडीएम व तहसीलदार को जमकर लगाई फटकार। नगर पंचायत लालगंज में ईओ अनुराग शुक्ला की भी डीएम ने क्लास लगाया।

रिपोर्ट: नरेंद्र

कोरोना का कहर: सात मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, भारत में फंसे सैकड़ों नागरिक