×

दबंग ग्राम प्रधान: हथियार लहराते वीडियो वायरल, पुलिस ने पकड़ा

रायबरेली जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में गांव के प्रधान व उसका चाचा अपने कई असलहाधारी गुर्गों के साथ विपक्षी के साथ दबंगई...

Newstrack
Published on: 15 July 2020 5:52 PM GMT
दबंग ग्राम प्रधान: हथियार लहराते वीडियो वायरल, पुलिस ने पकड़ा
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में गांव के प्रधान व उसका चाचा अपने कई असलहाधारी गुर्गों के साथ विपक्षी के साथ दबंगई करते हुए साफ दिख रहा है। फिलहाल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनो पक्ष को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें: BJP के 75 नेताओं को कोरोना: तेजस्वी ने पूछा, अब बताएं कौन फैला रहा वायरस

वायरल हुआ वीडियो

सुप्रीम कोर्ट द्वारा असलहों के प्रदर्शन पर रोक के बाद भी असलहों के प्रदर्शन और उसके बल पर डराने और धमकाने के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामला जिले के ऊंचाहार थाना क्षेत्र से इस समय सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो चर्चा का केंद्र बना हुआ है। वीडियो में परसीपुर गांव के प्रधान व उनके चाचा अपने कई असलहा धारी गुर्गों के साथ विपक्षी के साथ दबंगई करते हुए साफ दिख रहे है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/VID-20200715-WA0020-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: बड़ी बुरी खबर है: जबरदस्ती छुट्टी पर भेज रही ये कंपनी, क्या होगा कर्मचारियों का

मामले की जाँच की जा रही है

प्रधान की दबंगई करते हुए समय मौके पर ग्रमीण जमा हो गए जिसके और प्रधान और उनके गुर्गों का विरोध शुरू हो गया। ग्रामीणों के बढ़ते विरोध के कारण प्रधान और उसके गुर्गे वंहा से गाली गलौज व धमकाते हुए चले गए। डरे हुए विपक्षी ने आज पूरे मामले की सूचना थाने पर दी जिसपर दोनों पक्षो को थाने बुलाया गया है। इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है और पूरे मामले की जाँच की जा रही है।

रिपोर्ट: नरेंद्र

ये भी पढ़ें: CBSE Result: लखनऊ की रिचा द्विवेदी को मिले 97 प्रतिशत अंक, मिल रही बधाई

उपचुनाव: यहां विकास के मुद्दे पर नहीं, ‘तुलसी’ और ‘शिवलिंग’ बांटकर नेता लड़ेंगे चुनाव

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story