रायबरेली: BJP के पूर्व विधायक ने बार-बालाओं के साथ लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

बीती 15 जनवरी को राममंदिर ट्रस्ट में एक करोड़ ग्यारह लाख ग्यारह हजार ग्यारह सौ रूपए का चेक राममंदिर ट्रस्ट के सचिव चंपत राय को सौपने वाले पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह उन्हीं शौकीन मिजाज धार्मिक लोगों में से हैं, जो धर्म की आड़ में मौज-मस्ती सब लेते हैं।

Published by Roshni Khan Published: January 25, 2021 | 9:01 am
raebareli-matter

रायबरेली: BJP के पूर्व विधायक ने बार-बालाओं के साथ लगाए ठुमके, वीडियो वायरल (PC: social media)

रायबरेली: उम्र के 60 और 70 बरस के व्यक्ति वैसे भी समाज में धार्मिक ही माना जाता है। वो इसलिए भी की अब जो उम्र है इसमें दिनो रात भगवान का ही नाम लिया जाता है, और काम ही क्या है। फिर दस दिन पहले इस उम्र का शख्स राममंदिर निर्माण में एक करोड़ से अधिक की रकम दे डाले तो उसके धार्मिक होने की इससे बड़ा और क्या प्रमाण होगा? लेकिन ठीक दसवें दिन अगर ऐसे शख्स का नृत्य बालाओं के साथ नाचते-थिरकते का साक्ष्य मिल जाए तो उसके चरित्र का बखूबी अंदाजा लगाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:वरुण धवन ने शेयर की शादी की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लिखा ये प्यारा मैसेज

बीती 15 जनवरी को राममंदिर ट्रस्ट में एक करोड़ ग्यारह लाख ग्यारह हजार ग्यारह सौ रूपए का चेक राममंदिर ट्रस्ट के सचिव चंपत राय को सौपने वाले पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह उन्हीं शौकीन मिजाज धार्मिक लोगों में से हैं, जो धर्म की आड़ में मौज-मस्ती सब लेते हैं। रविवार को बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो

raebareli-matter
raebareli-matter (PC: social media)

एक कर्ण छेदन प्रोग्राम का बताया जा रहा है। इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह भी शामिल हुए थे। जब वो यहां पहुंचे तो नृत्य बालाओं की डांस पार्टी चल रही थी। लोगों ने पूर्व विधायक को भी डांस के मंच पर चलकर ठुमके लगाने के लिए प्रेरित किया। इस पर कुछ देर बाद वो मंच पर पहुंच गए और ठुमके लगाने लगे। तब तक वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल से उनका वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बस फिर क्या था उम्र के एक पड़ाव पर पहुंचने के बाद पूर्व विधायक के नृत्य करने वाले चरित्र पर चारों ओर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह लालगंज के तेज गांव के रहने वाले हैं

बता दें कि पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह लालगंज के तेज गांव के रहने वाले हैं। गत 15 जनवरी को उन्होंने राममंदिर निर्माण के लिए राममंदिर निर्माण ट्रस्ट के सचिव चंपत राय के एक करोड़ 11 लाख 11हजार 11 सौ रुपये दान में दिए थे। इस मौके पर उन्होंने कहा था कि मैं जीवन में बहुत कुछ करना चाहता हूं इसलिए मैं जीना चाहता हूं। राममंदिर के लिए दान करना एक अलग सोच है और इतना बड़ा दान करना एक अलग सोच है। राम में हमारी आस्था है और राममंदिर निर्माण के लिए सैकड़ों वर्षों से लड़ाई लड़ी गई, मुकदमा चलता रहा अंत में आकर के फैसला आया राममंदिर के पक्ष में।

ये भी पढ़ें:फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठी राजधानी, LLB के छात्र को मारी गोली

राममंदिर उस स्थान पर बनेगा जहां पहले था

अब राममंदिर उस स्थान पर बनेगा जहां पहले था। इसी के लिए हम दान देने जा रहे हैं। अगर छोटा-मोटा दान देने तो इतना बड़ा कार्यक्रम नही करते, उस धनराशि के सम्मान रखने के हिसाब से कार्यक्रम हो रहा। राममंदिर बड़ी चीज है इतिहास उसका गवाह होगा, वो इतना बड़ा है कि एक करोड़ रूपए उसके लिए कुछ नही है। हमने ये सुना की उत्तर प्रदेश मे अबतक 1 करोड़ रूपए दान दिया गया है, हमने इसलिए उसमे 11 लाख 11 हजार और बढ़ाकर दान दिया ताकि दान देने का भी मजा आए।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App