×

सीएचसी गेट पर ताला जड़ क्रिकेट खेलते रहे डॉक्टर, तस्वीरें वायरल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में हरचंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र(सीएचसी) में गुरुवार को सुबह 8 बजे अस्पताल खुलने का समय था, ड्यूटी समय में गेट पर ताला लगाकर स्वास्थ्यकर्मी क्रिकेट खेलते नजर आए। सीएचसी प्रभारी की स्टॉफ के साथ क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर वायरल हो गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Dec 2019 1:38 PM GMT
सीएचसी गेट पर ताला जड़ क्रिकेट खेलते रहे डॉक्टर, तस्वीरें वायरल
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में हरचंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र(सीएचसी) में गुरुवार को सुबह 8 बजे अस्पताल खुलने का समय था, ड्यूटी समय में गेट पर ताला लगाकर स्वास्थ्यकर्मी क्रिकेट खेलते नजर आए। सीएचसी प्रभारी की स्टॉफ के साथ क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर वायरल हो गई है। जब मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो जांच की बात कही जा रही है।

जिला मुख्यालय रायबरेली से करीब 16 किलोमीटर दूर स्थित हरचंदपुर सीएचसी का खुलने का समय सुबह 8 बजे हैं, लेकिन गुरुवार सुबह आठ बजे गेट पर ताला लगा था। सीएचसी प्रभारी डॉक्टर एसपी सिंह स्वास्थ्यकर्मियों के साथ क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे थे और चौके छक्के जड़ रहे थे। मरीजों के इलाज के समय सीएचसी गेट पर ताला लटका कर क्रिकेट खेलते हुए इनकी तस्वीर वायरल हो गई।

यह भी पढ़ें…CAB पर पूर्वोत्तर में बढ़ा तनाव, इंटरनेट बंद, फ्लाइटें रद्द, जानें दिनभर के बड़े अपडेट्स

सीएचसी प्रभारी डॉक्टर एसपी सिंह और स्वास्थ्यकर्मियों की तस्वीर से साफ हो गया है कि स्वास्थ्य सेवा को लेकर कितने सजग हैं। फिलहाल मामले में प्रभारी सीएमओ ने जांच कराकर कार्रवाई की बात कही है।

यह भी पढ़ें…‘CAB’ के खिलाफ SC में याचिका दाखिल,ये दिग्गज वकील लड़ेंगे केस

सीएचसी प्रभारी डॉक्टर एसपी सिंह और उनके साथ क्रिकेट खेल रहे स्वास्थ्यकर्मियों को न तो अधिकारियों का डर था और न तो मरीजों की चिंता थी। तभी तो ड्यूटी के दौरान सीएचसी प्रभारी स्वास्थ्यकर्मियों के साथ घंटों क्रिकेट खेलते रहे।

जब सीएचसी प्रभारी डॉक्टर एसपी सिंह और स्वास्थ्यकर्मियों की यह तस्वीर उच्च अधिकारियों तक पहुंची तो उनकी भी नींद टूटी। आनन-फानन में प्रभारी सीएमओ डॉ एमनारायण ने बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कराकर जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story