×

रायबरेली: होमगार्ड कमाण्डेन्ट ने जवान को दी भद्दी-भद्दी गालियां

अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाला सामाजिक तौर पर भी अच्छा नहीं समझा जाता। ख़ासकर अगर ऐसी भाषा का प्रयोग कोई अधिकारी रैंक का आदमी करे तो और ही निचले दर्जे की बात है।

Roshni Khan
Published on: 8 Jan 2020 4:27 AM GMT
रायबरेली: होमगार्ड कमाण्डेन्ट ने जवान को दी भद्दी-भद्दी गालियां
X

रायबरेली: अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाला सामाजिक तौर पर भी अच्छा नहीं समझा जाता। ख़ासकर अगर ऐसी भाषा का प्रयोग कोई अधिकारी रैंक का आदमी करे तो और ही निचले दर्जे की बात है। लेकिन योगी सरकार आने के बाद ऐसी भाषा का प्रयोग करने वाले सांसद, विधायक और अधिकारियों का वीडियो अक्सर वायरल हो रहा। अब उसी श्रेणी में रायबरेली के होमगार्ड भी आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:जानिये क्या है आज आपका किस्मत कनेक्शन, ऐसे करें अपने बच्चों की बुद्धि को तेज़

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से बेहद शर्मनाक वीडियो सामने आया है। यहां के होमगार्ड जिला कमाण्डेन्ट का पारा अपने जवान के ड्यूटी पर लेट से आने पर गर्मा गया। पद की गरिमा को तार-तार करते हुए कमाण्डेन्ट खुलेआम उसे गालियां देने लगे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें:अभी नहीं थमेगा ठंड का कहर, यूपी समेत इन राज्यों में होगी जमकर बारिश

मिली जानकारी के अनुसार एक होमगार्ड को ड्यूटी पर पहुंचने में देर हो गई। लेकिन होमगार्ड जिला कमाण्डेन्ट रायबरेली ब्रजेश कुमार मिश्रा आफिस पहुंच चुके थे। जब होमगार्ड का जवान देर से ड्यूटी पर पहुंचा तो वो कमाण्डेन्ट सबके सामने उस पर बरस पड़े। देर से आने पर कर्मचारी को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। ये सब कहने लगे कि जूते की एड़ी के नीचे रखता हूं सबको। लाख मिन्नतें करने के बाद भी जिला कमांडेंट सरकार में अपनी उंची रसूख का हवाला दे कर्मचारी को गालियों के साथ देते रहे और जमीन के अंदर गाड़ने की धमकी दी। ये वीडियो पिछले साल 2 अक्टूबर का बताया जा रहा है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story