×

रायबरेली: डीएम को धमकाने वाला आदमी गिरफ्तार, खुद को बताया एडवोकेट जनरल

SDM प्रशासन राम अभिलाष ने जानकारी देते हुए बताया कि महाराजगंज के राघवपुर निवासी विजय कुमार पुत्र राम दयाल एप्लीकेशन देने आए थे के हमारा तालाब का आवंटन है।

Roshni Khan
Published on: 3 Feb 2021 10:09 AM GMT
रायबरेली: डीएम को धमकाने वाला आदमी गिरफ्तार, खुद को बताया एडवोकेट जनरल
X
रायबरेली: डीएम को धमकाने वाला आदमी गिरफ्तार, खुद को बताया एडवोकेट जनरल (PC: social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार को डीएम रायबरेली वैभव श्रीवास्तव को धमकाने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी खुद को एडवोकेट जनरल बताकर डीएम से अवैधानिक काम करने का दबाव बना रहा था। इस पर डीएम को उस पर शक हुआ तो पुलिस को बुलाकर उन्होंने नटवरलाल को पुलिस के हवाले किया। बता दें कि तीन दिन पूर्व पुलिस ने सीएम का ओएसडी बनकर एसपी को धमकाने वाले एक जालसाज डाक्टर को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें:गिरे राकेश टिकैत: अचानक से टूट गया महापंचायत का मंच, मच गई भगदड़

SDM प्रशासन राम अभिलाष ने जानकारी देते हुए बताया

SDM प्रशासन राम अभिलाष ने जानकारी देते हुए बताया कि महाराजगंज के राघवपुर निवासी विजय कुमार पुत्र राम दयाल एप्लीकेशन देने आए थे के हमारा तालाब का आवंटन है। उस पर जो पेड़ लगे हुए हैं उसको काटने और तालाब की खुदाई की अनुमति दी जाए। एप्लीकेशन देने के पहले वो अपने आपको आरके सिंह उच्च न्यायालय लखनऊ का महाधिवक्ता बता रहे थे। जब उनसे काउंटर किया गया तो कभी अपने महाधिवक्ता का ड्राइवर हैं, उनके साथ रहते हैं।

ये भी पढ़ें:कानपुर पुलिस को बिकरू कांड से मिली सबक, तैयार अपराधियों से निपटने के लिए

संदेह होने पर कोतवाली नगर के प्रभारी को बुलाकर उसे पुलिस को पूछताछ के लिए दिया गया। पुलिस से कहा गया है जांच कर इसमें कार्यवाही करें। एसडीएम प्रशासन ने ये भी कहा कि अभी तीन दिन पहले एसपी ने भी ऐसे ही जालसाज को जेल भेजा था। अब लोग कैसे इस तरह की हिम्मत कर रहे इस पर जरुर सोचना है, इस पर लगाम लगेगा।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story