रायबरेली में खूनी संघर्ष: जमीनी विवाद पर मचा बवाल, चाची की चली गई जान

रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के कोडरस गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो सगे भाइयों राम मूरत सिंह और दिनेश सिंह में लंबे समय से चल रहे जमीनी विवाद आज फिर भड़क गया।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 12:50 PM GMT
रायबरेली में खूनी संघर्ष: जमीनी विवाद पर मचा बवाल, चाची की चली गई जान
X
रायबरेली में खूनी संघर्ष: जमीनी विवाद पर मचा बवाल, चाची की चली गई जान (PC: social media)

रायबरेली: उत्तरप्रदेश में भारतीय संस्कारो में रिश्तों की दुहाई भले ही दी जाती है लेकिन उसके बाद भी रिश्तों को कलंकित करने के मामले लगातार बढ़ रहे है। रिश्तों को शर्मसार करने का मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली जिले का है जहाँ पर जमीनी विवाद में एक भतीजे ने घर पर अपनी चाची पर बिना नम्बर की स्कॉर्पियो गाड़ी चढ़ा दी। स्कॉर्पियो की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला अस्पताल पहुँचने से पहले मौत हो गयी। दिनदहाड़े इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया जबकि वारदात का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

ये भी पढ़ें:विधान परिषद में खत्म शिक्षक दल शर्मा गुट का दबदबा, आधी सीटों पर जीती भाजपा

दोनों के बीच विवाद और मारपीट शुरू हो गई

रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के कोडरस गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो सगे भाइयों राम मूरत सिंह और दिनेश सिंह में लंबे समय से चल रहे जमीनी विवाद आज फिर भड़क गया। आज घर के सामने अपने सहन की जमीन पर दिनेश सिंह कुछ लकड़ी गाड़ने की तैयारी कर रहे थे तभी उनके सामने रहने वाले भाई राम मूरत सिंह को यह नागवार गुजरा और देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद और मारपीट शुरू हो गई। दोनों परिवारों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि इस विवाद में राम मूरत सिंह के दो बेटे आकाश सिंह और तरुण सिंह भी अपने चाचा-चाची दिनेश सिंह और लक्ष्मी सिंह से लड़ने लगे।

इसी विवाद और लड़ाई से तैश में आये राम मूरत सिंह के बेटे तरुण ने अपनी बिना नम्बर की नई स्कॉर्पियो अपनी चाची लक्ष्मी सिंह पर चढ़ा दी जिनकी अस्पताल पहुँचने से पहले मौत हो गई। मृतका लक्ष्मी सिंह के पति की माने तो उनका अपने भाई राम मूरत सिंह से घर के सामने की जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद था, आज भतीजे ने अपनी नई गाड़ी मेरी पत्नी पर चढ़ा दी जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:आसमान से आई तबाही: उल्कापिंड से थर-थर कांपी दुनिया, दिखा धरती का अंत

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना

वही जमीनी विवाद में दिनदहाड़े हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया आनन-फानन में एरिया पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन और आरोपियों की तलाश में जुट गई मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि कोड़रास गांव में राम मूरत सिंह और दिनेश सिंह के बीच जमीनी विवाद में लाठी-डंडे चले लक्ष्मी सिंह घायल हो गई और अस्पताल पहुंचने से पहले उनकी मौत हो गई परिजन जो तहरीर देंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story