×

रायबरेली में भयानक हादसा: पलट गया ओवरलोड ट्रक, दो की मौत

ताजा मामला रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के डिघिया का है जहाँ ओवरलोड मौरंग का ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे होटल पर पलट गया।

Roshni Khan
Published on: 8 March 2021 5:55 AM GMT
रायबरेली में भयानक हादसा: पलट गया ओवरलोड ट्रक, दो की मौत
X
रायबरेली में भयानक हादसा: पलट गया ओवरलोड ट्रक, दो की मौत (PC: social media)

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिला रायबरेली में उस समय हड़कंप मच गया। जब सरकार द्वारा सड़क सुरक्षा को लेकर चलाये जा रहे जागरूकता अभियान रोड पर चलने वाले चालको पर उसका असर नहीं दिखाई दे रहा है, जिसके चलते सड़क हादसों में लोगो को अपनी जान गवानी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें:टिकरी कलां से ब्रिगेडियर होशियार सिंह तक के मेट्रो स्टेशन्स के एंट्री और एग्जिट गेट बंद

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

ताजा मामला रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र के डिघिया का है जहाँ ओवरलोड मौरंग का ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे होटल पर पलट गया। ट्रक की चपेट में आकर एक अधेड़ रफीक और 12 साल के मासूम बच्चे शिवा की दबकर मौत हो गयी। ट्रक पलटने की सूचना से हड़कम्प मच गया और स्थानीय लोगोने इसकी सूचना पुलिस को दी और मिल एरिया थाना व सदर कोतवाल अतुल सिंह सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँची और राहत बचाव कार्य शुरू हुआ।

हाइड्रा और जेसीबी की मदद से मौरंग में दबे लोगो की खोजबीन शुरू करने का काम हुआ लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में और कोई हताहत नही हुआ। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो मौरंग से लदा ओवरलोड ट्रक के कारण यह हादसा हुआ है लगातार ओवरलोड ट्रक ना होता तो शायद या हादसा ना होता।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

ये भी पढ़ें:125 साल की उम्र में भी न दवाई, न चश्मा, ये है सेहत का राज

हादसे में रफीक और शिवा नाम के बच्चे की मौत हो गई है

जिला अस्पताल के ईएमओ संतोष सिंह की माने तो हादसे में रफीक और शिवा नाम के बच्चे की मौत हो गई है। जिसकी एक बॉडी ब्रांडेड पहले आ चुकी है दूसरी अभी आई है सभी का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

रिपोर्ट- नरेंद्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story