×

रायबरेली: महिलाओं का बवाल, आपस में की जमकर मार-पीट, वीडियो वायरल

रायबरेली के ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग में मामूली कहासुनी में दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 4:10 AM GMT
रायबरेली: महिलाओं का बवाल, आपस में की जमकर मार-पीट, वीडियो वायरल
X
रायबरेली: महिलाओं ने किया एक दुसरे से बवाल, की जमकर मार-पीट, वीडियो वायरल (PC: social media)

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के परिवार वाले जिले रायबरेली में उस समय हड़कंप मच गया जब दो दिन पहले पूरी दुनिया मे महिला बड़ी धूम धाम से मनाया गया। इस दिन देश की राजधानी दिल्ली से लेकर गाँव की गलियों तक महिलाओं द्वारा किये गए उल्लेखनीय कार्यो के लिए उन्हें सम्मानित किया गया। लेकिन सोनिया के संसदीय क्षेत्र रायबरेली की दो महिलाएं अपनी ग्रामीण क्षेत्र में चर्चा में आई है।

ये भी पढ़ें:महादेवा में जलाभिषेक के लिए उमड़ी कांवड़ियों की भीड़, नजारा दिखा शिव बारात जैसा

raebareli-matter raebareli-matter (PC: social media)

पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है

रायबरेली के ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग में मामूली कहासुनी में दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने एक पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है।

दोनों लोगों की पत्नियो ने गाँव को ही अखाड़ा बना दिया

बुधवार की दोपहर ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के इटौरा गांव में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब गाँव के रहने वाले बृजेश निर्मल व रसीद के परिवार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों महिलाओं के बीच कहासुनी इस कदर बढ़ गई कि दोनों लोगों की पत्नियो ने गाँव को ही अखाड़ा बना दिया और देखते ही देखते दोनों महिलाओं के बीच जमकर लात घुसे बरसने लगे। इतना ही नही दोनों महिलाओं ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए एक दूसरे के बाल तक नोच डाले।

ये भी पढ़ें:महाशिवरात्रि: क्यों निकाली जाती है कांवड़ यात्रा, जानें इसके रोचक तथ्य

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210311-WA0017.mp4"][/video]

सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया

दो महिलाओं के बीच चल रही ग्रामीण WWE की रिकार्डिंग गाँव के किसी व्यक्ति ने बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। मारपीट में गंभीर रूप से घायल बृजेश निर्मल की पत्नी चंद्रकली की तहरीर पर ऊँचाहार पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। ऊँचाहार कोतवाली प्रभारी विनोद सिंह ने बताया कि मारपीट में घायल महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story