×

UPPSC Result 2019: रायबरेली में खुशी की लहर, शिवम सिंह ने मचाया धमाल

यह हमारे लिए  बहुत ही  खुशी की बात है  हमारा सहयोग  विकास भवन के सामने  हमारी दुकान है  वहीं पर ऑफिस के लोगों ने भी हमारा  सहयोग किया है जिसका फल यह निकला कि आज  छोटा बेटा शिवम एसडीएम के पद पर चयनित हुआ है।

suman
Published on: 18 Feb 2021 12:35 PM GMT
UPPSC Result 2019: रायबरेली में खुशी की लहर, शिवम सिंह ने मचाया धमाल
X
गरीबी को आड़े हाथों न लेते हुए भी अपने मिशन पर लगा रहा और कल आये एयूपीपीसीएस के रिजल्ट में 38 वी रैंक लाकर डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित हुआ है उसके चयन के बाद रायबरेली में बधाई देने वालों का कांटा लग गया है।

रायबरेली: मंजिल उन्हें मिलती है जिनके सपनो में जान होती है,पंख से कुछ नहीं होता हौसलों से उड़ान होती है ...ये पंक्तियां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली के उस लाल के लिए एकदम सटीक बैठती है जिसने गरीबी को आड़े हाथों न लेते हुए भी अपने मिशन पर लगा रहा और कल आये एयूपीपीसीएस के रिजल्ट में 38 वी रैंक लाकर डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित हुआ है उसके चयन के बाद रायबरेली में बधाई देने वालों का कांटा लग गया है।

शिवम सिंह ने धमाल मचाया

रायबरेली शहर के मिलएरिया थाना क्षेत्र के प्रगतिपुरम के रहने वाले शिवम सिंह ने धमाल मचा दिया है शिवम ने यूपीपीसीएस की परीक्षा में 38वी रैंक लाकर माता पिता के साथ रायबरेली का गौरव बढ़ाने का काम किया है।शिवम सिंह के पिता रामनरेश सिंह विकास भवन के बाहर एक छोटी सी स्टेशनरी की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते रहे है।

raebrailu

यह पढ़ें....विकास से कोसों दूर बस्ती का ये गांव, ग्रामीणों में दिखा रोष, कब सुनेगी इन्हें सरकार

गरीबी को अपनी मजबूरी नहीं बनाई

शिवम के पिता ने कभी गरीबी को अपनी मजबूरी नहीं बनाई और दिन रात मेहनत कर अपने बेटे को पढ़ाया लिखाया रामनरेश की माने तो हमारे दो लड़के हैं शिवम और शुभम दोनों को पढ़ाई के लिए कर अच्छी मेहनत किया है । और पहले ही परीक्षा में सफल रहे है।

विकास भवन के सामने हमारी दुकान

यह हमारे लिए बहुत ही खुशी की बात है हमारा सहयोग विकास भवन के सामने हमारी दुकान है वहीं पर ऑफिस के लोगों ने भी हमारा सहयोग किया है जिसका फल यह निकला कि आज छोटा बेटा शिवम एसडीएम के पद पर चयनित हुआ है। रिजल्ट आने के बाद शिवम के घर से लेकर उसके पिता की दुकान तक खूब मिठाईयां बटी गयी और बधाई देने वालों का सिलसिला जारी रहा।

raebrailu

यह पढ़ें....फेमस नेताओं में भीम आर्मी के चंद्रशेखर का नाम, टाइम्स पत्रिका ने जारी की लिस्ट

वहीं जिले की एक और बेटी ने भी जिले का मान बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी पहले ही परीक्षा में प्रगति सिंह चौहान ने डिप्टी जेलर के पद पर चैन हो गया प्रगति सिंह चौहान जगतपुर के टीकर अगाची पुर गांव की रहने वाली है।

रिपोर्ट नरेन्द्र सिंह रायबरेली

suman

suman

Next Story