×

रायबरेली हादसा: नहाते वक्त नहर में डूबे दो छात्र, खोजने में लगी एनडीआरएफ

रायबरेली में दो छात्रों की नहर में नहाने के दौरान तेज बहाव में बहने की खबर आ रही है। मिल एरिया थानाक्षेत्र के उमरा चेक डैम में नहाते वक्त दो दोस्त नहर में डूब गए।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 1:25 PM GMT
रायबरेली हादसा: नहाते वक्त नहर में डूबे दो छात्र, खोजने में लगी एनडीआरएफ
X
फोटो— सोशल मीडिया

नरेंद्र सिंह (Narendra Singh)

रायबरेली। रायबरेली में दो छात्रों की नहर में नहाने के दौरान तेज बहाव में बहने की खबर आ रही है। मिल एरिया थानाक्षेत्र के उमरा चेक डैम में नहाते वक्त दो दोस्त नहर में डूब गए। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचकर दोनों छात्रों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन छात्रों का कुछ पता नहीं लगा सका। काफी खोजबीन के बाद भी कोई सुराग न लगने पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। वहीं खबर लिखे जाने तक दोनों छात्रों का पता नहीं लग सका था।

काफी खोजबीन के बाद नहीं लगा सुराग

जानकारी के अनुसार अमेठी निवासी मयंक और आकाश शहर के त्रिपुला चौराहे के करीब स्थित एक पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करते हैं। दोनों यहीं के एक निजी हॉस्टल में रहते हैं। रविवार होने की वजह से आज छुट्टी होने के कारण दोनों अपने अन्य साथियों के साथ मिल एरिया थानाक्षेत्र स्थि​त उमरा चेक डैम में नहाने गए थे। नहाते वक्त दोनों अचानक डूबने लगे। यह देख उसके अन्य साथियों ने शोर मचाया। शोर सुनकर आस—पास के लोग मौके पर पहुंच गए और नहर में कूद कर दोनों की तलाश करने लगे। काफी देर खोजने के बाद दोनों का कोई पता नहीं लग सका। माना जा रहा है तेज बहाव में दोनों बहकर दूर निकल गए होंगे।

इसे भी पढ़ें: भू-माफियाओ पर एक्शन: अंबेडकर नगर में SDM ने की कार्रवाई, रुका अवैध कब्जा

raayabarelee haadasa

मौके पर पहुंची एसडीएम अंशिका दीक्षित, सीओ सिटी सहित अन्य प्रशासनिक अमले ने लापता छात्रों की खोज के लिए एनडीआरएफ की टीम को बुला लिया है। एनडीआरएफ ने लापता छात्रों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक दोनों छात्रों का कोई पता नहीं चल सका है। वहीं इसकी खबर लगते ही पूरे क्षेत्र में हंगामा मच गया है। छात्रों के परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल हो गया है। फिलहाल परिजनों के साथ—साथ प्रशासनिक अमलों को दोनों की तलाश है।

इसे भी पढ़ें: गोरखपुर में हंगामा: अखिलेश पर मुकदमे को लेकर सपा का प्रदर्शन, पुलिस बल तैनात

Newstrack

Newstrack

Next Story