×

बस के नीचे आया बच्चाः कुचलकर मासूम की दर्दनाक मौत, रायबरेली में कोहराम

मिल एरिया थाना क्षेत्र के महाराजगंज रोड स्थित लोधन का पुरवा के पास उस समय हड़कंप मच गया जब बाराबंकी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

Roshni Khan
Published on: 1 March 2021 6:49 AM GMT
बस के नीचे आया बच्चाः कुचलकर मासूम की दर्दनाक मौत, रायबरेली में कोहराम
X
बस के नीचे आया बच्चाः कुचलकर मासूम की दर्दनाक मौत, रायबरेली में कोहराम (PC: social media)

रायबरेली: सड़क सुरक्षा और जागरूकता अभियान पर सरकार द्वारा करोड़ों रूपये खर्च करने के बाद भी सड़क हादसों में जान गवाने के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के लोधन का पुरवा का है जहाँ बाराबंकी से रायबरेली की तरफ आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस UP 41AT 2632 ने 5 साल के मासूम मयंक को कुचल दिया। जिससे मयंक की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने महाराजगंज रोड को जाम कर दिया और भाग रहे रोडवेज बस ड्राइवर को त्रिपुला चौराहे के पास के होटल से पकड़ लिया। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एसडीएम सदर अंशिका दीक्षित भी मौके पर पहुँची और लोगो को समझा बुझा कर जाम खुलवाया।

ये भी पढ़ें:CBSE Practical Exam: 10वीं-12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षाएं आज से शुरू, पढ़ें डिटेल

मिल एरिया थाना क्षेत्र के महाराजगंज रोड स्थित लोधन का पुरवा के पास उस समय हड़कंप मच गया जब बाराबंकी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की मौत से गुस्साए ग्रामीणों परिजनों ने महाराजगंज रोड को जाम कर दिया वही एक्सीडेंट करके भाग रहे रोडवेज बस ड्राइवर को त्रिपुला चौराहे के पास से पकड़ लिया।

raebareli raebareli (PC: social media)

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी की 27 प्रमुखों के साथ बैठक, मई में होगा अनौपचारिक शिखर सम्मेलन

रायबरेली एसडीएम अंशिका दीक्षित मौके पर पहुँची

रायबरेली महराजगंज रॉड पर एक्सीडेंट के बाद रोड जाम की सूचना पर प्रशनिक मशीनरी ने संवेदनशीलता दिखाते रायबरेली एसडीएम अंशिका दीक्षित मौके पर पहुँची और मृत बच्चे के परिजनों को सांत्वना दी साथ ही रोड जाम किये हुए लोगों से बातचीत कर आवागमन सामान्य करवाया। एसडीएम अंशिका दीक्षित ने बताया शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है और ड्राइवर के ऊपर उचित कार्रवाई की जा रही है। परिजनों की जो भी मांग है उसपर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story