×

रायबरेली: अदित सिंह बोलीं, बहुत खुश हूं कि रामजी का मंदिर बन रहा है

कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने शनिवार को राममंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से भेंटकर उन्हें बुके देकर आशीर्वाद लिया।

Monika
Published on: 15 Jan 2021 2:30 PM GMT
रायबरेली: अदित सिंह बोलीं, बहुत खुश हूं कि रामजी का मंदिर बन रहा है
X
कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने चंपत राय से लिया आशीर्वाद

रायबरेली : कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने शनिवार को राममंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से भेंटकर उन्हें बुके देकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद मीडिया से रूबरू होकर सदर सीट से कांग्रेस की बागी विधायक ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि आज एक एमएलए नहीं आज एक भारत की बेटी, एक हिंदू होकर मैं बहुत खुश हूं की आज हमें ये दिन देखने को मिल रहा है कि, हमारे रामजी का आवास बन रहा है।

दुःख है कि आज मेरे पापा जिंदा नही, उन्हें बहुत गर्व होता

उन्होंने आगे कहा ये हमारे लिए पर्सनल बड़ा मैटर है। मुझे बस इस चीज का दुःख है कि आज मेरे पापा जिंदा नही हैं ये दिन देखने के लिए। वो होते तो उन्हें बहुत-बहुत खुशी, बहुत गर्व होता। अदिति सिंह ने आगे कहा कि ये हम सबके लिए बहुत गर्व का विषय है।

ये भी पढ़ें: BHU के नाम जुड़ी एक और उपलब्धी, खुलेगा कोयला गुणवत्ता प्रबंधन-अनुसंधान केंद्र

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह

सुरेंद्र सिंह ने धनराशि दी ये बहुत गौरव का विषय है

उन्होंने मीडिया को बताया कि मुझे विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया। ये हम लोगों के लिए गौरव का विषय है कि चंपत राय जी हम लोगों के मध्य स्वयं रायबरेली की धरती पर पधारे हैं। सुरेंद्र सिंह ने जो एक करोड़ 11 लाख 11 हजार 11 रूपए की धनराशि दी है हमारे रामजन्म भूमि के लिए ये बहुत गौरव का विषय है हम सबके लिए। मेरे ख्याल से ये रायबरेली में सबसे बड़ी धनराशि देने वाले व्यक्ति हैं इसके लिए मैं इनका आभार व्यक्त करना चाहूंगी हर एक देशवासी की तरफ से, और हर एक रायबरेली वासी की ओर से।

नरेंद्र सिंह

ये भी पढ़ें: किसी अभिनेत्री से कम खूबसूरत नहीं हैं डिंपल, जानिए कैसे शुरू किया राजनीतिक सफर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story