जल उठा डीएम ऑफिस: अधिकारियों में मचा हड़कंप, जलकर ख़ाक हुआ ये सब…

रायबरेली जिले के कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में ऑफिस बंद होने से पहले उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के रेस्ट रूम में आग लग गई।

Raebareli DM Vaibhav Srivastava office caught fire burn govt property

रायबरेली- उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बड़ा हादसा हो गया। यहां डीएम कार्यालय में आग लग गयी, जिसके बाद हड़कंप मच गया। मौके पर तत्काल दमकल की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गयी। राहत रही कि आग में किसी बड़े नुकसान या दस्तावेज नहीं जले, हालाँकि ऑफिस में रखे सोफे और कुर्सियां ख़ाक हो गयीं। बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट होने से लगी थी।

रायबरेली के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के कार्यालय में लगी आग

यूपी के रायबरेली जिले के कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय में ऑफिस बंद होने से पहले उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव के रेस्ट रूम में आग लग गई। डीएम के चेंबर में आग लगने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई। आनन-फानन में दमकल को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।

Raebareli DM Vaibhav Srivastava office caught fire burn govt property

जान माल का नुकसान नहीं, जले सोफे और कुर्सी

फिलहाल डीएम ऑफिस में लगी आग से किसी भी जान माल का नुकसान नहीं हुआ है और ना ही कोई अभिलेख जले लेकिन ऑफिस में रखें सोफे और कुर्सी पूरी तरीके से जलकर खाक हो गए। कलेक्ट्रेट के नाजिर की माने, तो शॉर्ट सर्किट से यह आग लगी है और इस आग से कोई बहुत ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ेंः एक्शन में योगी सरकारः यूपी में अवैध शराब का धंधा होगा बंद, 350 तस्कर गिरफ्तार

डीएम ऑफिस में आग लगने से सिटी मजिस्ट्रेट युगराज सिंह मौके पर पहुंचकर आग लगने का कारण पता करने में लगे रहे। वहीं सलोन एसडीएम दिव्या ओझा भी कलेक्ट्रेट पहुंचकर आग बुझाने में जुट गईं।

Raebareli DM Vaibhav Srivastava office caught fire burn govt property

ये भी पढ़ेंः ऐसा खूंखार प्यार: कुत्ते की जंजीर से दबाया गला, हिल जाएंगे आशिक

सिटी मजिस्ट्रेट, एसडीएम समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे

कलेक्टर के सामने बैठे लोगों ने बताया कि अचानक ऑफिस से धुएं का गुब्बार बन कर निकलने लगा तो फायर सेवा को सूचना दी। 15 मिनट बाद फायर विकेट ने अपनी टीम के साथ पहुंच कर आग पर काबू पा लिया।

दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू

जिलाधिकारी ऑफिस में आग लगने पर सूचना मिलने पर वहां पर तैनात कर्मचारियों में दहशत भर गई और वह भाग कर कुर्सी और सोफा हटाने में लगे रहे। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। शहर कोतवाली क्षेत्र के कलेक्ट्रेट परिसर में एक बड़ी घटना होने से बच गई। समय रहते ही फायर विकेट मौके पर पहुंचते ही खिड़की के माध्यम से पानी डालकर आग पर काबू पा लिया।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App