×

रायबरेली: ढाबे के खाने में निकली छिपकली, महिला डॉक्टर समेत दो की हालत बिगड़ी

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया। अगर आप ढाबों पर खाना खा रहे हैं, तो वायरल वीडियो आपके भी काम का है।

Monika
Published on: 23 March 2021 5:10 PM GMT
रायबरेली: ढाबे के खाने में निकली छिपकली, महिला डॉक्टर समेत दो की हालत बिगड़ी
X
VVIP रायबरेली में ढाबे पर परोस दिया छिपकली मिश्रित खाना

रायबरेली : सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से हड़कंप मच गया। अगर आप ढाबों पर खाना खा रहे हैं, तो वायरल वीडियो आपके भी काम का है। यहां एक ढाबे पर ढाबा संचालक की बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। ढाबे पर आए लोगों को वो खाना परोस दिया गया जिसमें छिपकली के अंश मिले थे। नतीजा ये हुआ कि खाना खाने से महिला डॉक्टर समेत तो लोग बीमार हो गए।

ये है पूरा मामला

दरअस्ल, ये पूरा मामला वीवीआईपी जिले रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बृजेंद्र नगर पेट्रोल पंप के बगल ढाबे का है। जहां आज साईं हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर एक अन्य के साथ खाना खाने पहुंची आरोप है कि खाने में पहले से छिपकली गिरी हुई थी, लेकिन ढाबा संचालक और उसके वर्कर्स ने इसकी परवाह किए बिना कि इससे कोई बड़ा हादसा दरपेश आ सकता है, छिपकली मिश्रित खाना थाली में परोस दिया। खाना खाते ही महिला डॉक्टर और एक अन्य की हालत बिगड़ गई।

ये भी पढ़ें : ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कांस्टेबल ने रोक दी SP की गाड़ी, बदले में मिला पुरस्कार

अस्पताल में कराया गया भर्ती

खाना खाने से हालत बिगड़ने के बाद दोनो को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इसके बाद ये खबर जंगल में आग की तरह फैली। जांच-पड़ताल हुई तो थाली में खाने के साथ मरी हुई छिपकली पाई गई। हालांकि अब इस मामले में पुलिस दोनो पक्ष में सुलह समझौते में जुट गई है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210323-WA0010.mp4"][/video]

रिपोर्ट- नरेंद्र

ये भी पढ़ें : सरकार की नई आबकारी नीति, UP में भी अब 21 साल के व्यक्ति पी सकेंगे शराब

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story