×

रायबरेली: सड़क न बनने पर लोगों का फूटा गुस्सा, जमकर काटा बवाल

प्रदेश सरकार के मंत्री और अधिकारी प्रदेश की सड़को को गड्ढामुक्त करने के लगातार दावे करते नजर आते है लेकिन धरातल पर दावे उसके उलट रहते है। इसी का नतीजा आज डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में सामने आया है।

Monika
Published on: 21 March 2021 2:39 PM GMT
रायबरेली: सड़क न बनने पर लोगों का फूटा गुस्सा, जमकर काटा बवाल
X

रायबरेली : प्रदेश सरकार के मंत्री और अधिकारी प्रदेश की सड़को को गड्ढामुक्त करने के लगातार दावे करते नजर आते है लेकिन धरातल पर दावे उसके उलट रहते है। इसी का नतीजा आज डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में सामने आया है। रायबरेली परशदेपुर रोड स्थित सम्राट नगर वासियों ने रायबरेली- परशदेपुर मार्ग की सड़क जाम कर दी। नागरिको द्वारा रोड जाम होने की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ व सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुचे और जाम लगाए लोगो को जल्द ही उनकी समस्या हल करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

सड़कों पर गड्ढे लोगो की जान जोखिम में डाल रहे

रायबरेली परशदेपुर रोड पर अमृत योजना के तहत सीवर लाइन की खुदाई के चलते सड़क खोदी गयी थी लेकिन सीवर लाइन पड़ने के बाद सड़क नहीं बन पाई। सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे लोगो की जान जोखिम में डाल देते है। सड़क पर गड्ढो के चलते आये दिन हादसे होते रहते है ,लेकिन कार्यदायी संस्था सड़क नही बनवा रही। प्रदर्शनकारी सोनू सिंह का कहना है की हमने ख़राब सड़क की शिकायत जिलाधिकारी से लेकर सभी जिम्मेदार अधिकारियो से की लेकिन कोई हल नही निकला इसलिए हम लोगो ने आज जाम लगा दिया।

सड़क जाम

ये भी पढ़ें : आगरा: अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद ने डिप्टी CM को किया सम्मानित

लोगों ने जाम की सड़क

रायबरेली परशदेपुर रोड स्थित दर्जनों मोहल्ले के लोग आज रविवार के दिन इकट्ठा होकर गोरा बाजार के पास सम्राट नगर मोहल्ले की सड़क जाम कर दी। सड़क जाम होने की सूचना जैसे ही जिला प्रशासन को मिली उनके हाथ पांव फूल गए।मौके पर शहर कोतवाल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे। वही सीओ सिटी व सिटी मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुँचकर लोगो को समझाने में जुट गए।अधिकारियो साथ सीवर लाइन का काम कर रही संस्था अधिकारी ने बताया की हम कल से काम शुरू कर देंगे।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210321-WA0029.mp4"][/video]

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

ये भी पढ़ें : शिवपाल ने की CM योगी की तारीफ, कहा- ईमानदारी पर कोई शक नहीं, लेकिन...

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story