×

शिवपाल ने की CM योगी की तारीफ, कहा- ईमानदारी पर कोई शक नहीं, लेकिन...

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की कहाँ उनकी ईमानदारी पर कोई शक नही है भागदौड़ मेहनत भी बहुत करते है।

Monika
Published on: 21 March 2021 2:14 PM GMT
शिवपाल ने की CM योगी की तारीफ, कहा- ईमानदारी पर कोई शक नहीं, लेकिन...
X
शिवपाल सिंह ने CM योगी की तारीफ की, कहां- ईमानदारी पर कोई शक नही है, लेकिन...

इटावा: प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की कहाँ उनकी ईमानदारी पर कोई शक नही है भागदौड़ मेहनत भी बहुत करते है, लेकिन प्रदेश की नौकरशा ही बेलगाम है। पंचायत चुनाव को लेकर बोले शिवपाल सिंह ज़िला पंचायत के चुनाव में प्रसपा अपने उम्मीदवार उतारेगी।

वही इटावा में जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने को लेकर सपा से बात करेंगे, इटावा से सपा के जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर शिवपाल के भतीजे अंशुल यादव सपा से जिला पंचायत अध्यक्ष बन कर आये थे आगे भतीजे को प्रसपा के आशीर्वाद मिलने पर बोले बात चल रही है। वही 2022 में सपा से गठबंधन पर कहाँ फिलहाल अखिलेश से कोई बात नही हुई है, लेकिन मेरा प्रयास है कि गैर भाजपावाद पार्टी एक होकर भाजपा को हटाने में कामयाब हो ऐसा प्रयास रहेगा।

शिवपाल सिंह ने सीएम योगी की तारीफ की

इटावा अपने आवास पर पहुंचे बसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने पंचायत चुनाव को लेकर जिला कार्यकारिणी के साथ मीटिंग करने के बाद मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा मुख्यमंत्री बहुत मेहनत और भागदौड़ करते हैं इसमें कोई शक नहीं लेकिन प्रदेश की नौकरशाही पूरी तरह से बेलगाम और भ्रष्टाचार में लिप्त है । वहीं पंचायत चुनाव को लेकर कहां की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रदेश भर में जिला पंचायत सदस्यों के प्रत्याशी चुनाव में उतारेगी ।

पंचायत अध्यक्ष पद पर रणनीति

जब शिवपाल सिंह से पूछा गया कि इटावा जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर उनकी पार्टी की क्या रणनीति रहेगी इस पर शिवपाल सिंह ने कहा पहले जिला पंचायत सदस्य के चुनाव जीतकर प्रत्याशी आते हैं उसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष की बात होगी। आगे जब शिवपाल सिंह से पूछा गया क्या इटावा जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर वह फिर से अपने सगे भतीजे समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अंशुल यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर आशीर्वाद देंगे । इसपर शिवपाल सिंह ने कहा की बात चल रही है बातचीत के बाद ही फैसला लिया जाएगा ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/SHIVPAL-3.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें : पंचायत चुनावः जारी आरक्षण में जानें किसे क्या मिला, 23 तक ली जाएंगी आपत्तियां

सपा से अलग बनाई थी अपनी नई पार्टी

बताते चलें कि 2015 में शिवपाल सिंह के बड़े भाई राजपाल यादव के बेटे अंशुल यादव समाजवादी पार्टी से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत कर आए थे । उसके बाद इटावा के 24 जिला पंचायत सदस्यों ने सर्वसम्मति से अंशुल यादव को वोट कर जिला पंचायत अध्यक्ष चुना था। शिवपाल सिंह की विधानसभा जसवंत नगर से 9 जिला पंचायत सदस्य चुनकर आते हैं जोकि इटावा जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं । अब जबकि शिवपाल सिंह समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपनी नई पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बना चुके हैं।

अब ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि क्या जसवंत नगर से चाचा शिवपाल का आशीर्वाद एक बार फिर से शिवपाल के भतीजे एवं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अंशुल यादव को मिल सकेगा । इस पर ही शिवपाल सिंह ने कहा कि बात चल रही है उसके बाद ही फैसला लिया जाएगा वही 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर शिवपाल सिंह ने कहा कि वह चाहते हैं कि सभी गैर भाजपा बाद पार्टी एकत्रित हो लेकिन अभी तक सपा प्रमुख अखिलेश यादव से इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : आगरा: अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद ने डिप्टी CM को किया सम्मानित

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/SHIVPAL-2.mp4"][/video]

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story