×

रायबरेली: पटाखों से विस्फोट, दो बहनों की हालत गंभीर, परिवार में कोहराम

रायबरेली में रविवार को एक बार फिर पटाखों में विस्फोट होने से उसकी चपेट में आई दो सगी बहने गंभीर रूप से झुलस गई। मामला रायबरेली के जगतपुर थाना क्षेत्र के सराय श्रीबख्श गांव का है।

Monika
Published on: 13 Dec 2020 4:45 PM GMT
रायबरेली: पटाखों से विस्फोट, दो बहनों की हालत गंभीर, परिवार में कोहराम
X
पटाखों से हुआ विस्फोट, दो बहने गंभीर रूप से घायल, मची अफरा तफरी

रायबरेली में रविवार को एक बार फिर पटाखों में विस्फोट होने से उसकी चपेट में आई दो सगी बहने गंभीर रूप से झुलस गई। मामला रायबरेली के जगतपुर थाना क्षेत्र के सराय श्रीबख्श गांव का है। जंहा पड़ोसी के घर पर कल वैवाहिक समारोह था और उसमें आतिशबाज ने पटाखों से आतिशबाजी की थी। खेत मे कुछ जले व अधजले पटाखे पड़े हुए थे जिन्हें दोनों बहनें उठा लाई थी और उनमें आग लगा दी जिससे कि वो विस्फोट की चपेट में आकर झुलस गई। विस्फोट की आवाज सुनकर परिजन उन्हें लेकर तत्काल सीएचसी जगतपुर पहुचे लेकिन उनकी हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जंहा उनका ईलाज़ किया जा रहा है।

पटाखों में विस्फोट से घायल 4 बच्चे

कल लालगंज में पटाखों में विस्फोट से 4 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए थे।आज एक बार फिर जगतपुर थाना क्षेत्र के सराय श्री बख़्श गांव के निवासी रजोले की दो बेटियां मीनाक्षी व मानसी कल पड़ोस के घर मे शादी समारोह के दौरान हुई आतिशबाजी बाद खेत मे पड़े हुए जले व अधजले पटाखे उठा लाई और उनमें आग लगा दी।आग लगाते ही पटाखों में तेज विस्फोट हुआ जिससे कि दोनों के चेहरे व आंखे झुलस गई।

ये भी पढ़ें: अयोध्या: राम मंदिर निर्माण पर बड़ा फैसला, समिति में देश के ये टॉप इंजीनियर शामिल

विस्फोट की आवाज सुनकर मौके पर पहुचे परिजनों ने दोनों को ईलाज़ के लिए सीएचसी जगतपुर पहुचाया लेकिन वंहा मौजूद चिकित्सक ने दोनों की गंभीर हालत देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जंहा मौजूद चिकित्सक ने दोनों का ईलाज़ शुरू कर दिया। वही डॉक्टर की माने तो मीनाक्षी व मानसी दो लड़कियां आई हैं जिनको बर्न इंजरी हुई है उनके चेहरे पर भी बर्न इंजरी हैं इसको लेकर इलाज किया जा रहा है जगतपुर सीएचसी से रिफर होकर आई हैं इनकी हालत सीरियस भी हैं और उनका इलाज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: लौह पुरुष सरदार पटेल का पूरा जीवन देश व समाज के लिए समर्पित रहा: CM योगी

नरेंद्र, रायबरेली

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story