×

Raebareli News: कार एक्सीडेंट में सेना के जवान की मौत, शोक की लहर

Raebareli News: एक्सयूवी कार रायबरेली-ऊंचाहार सड़क किनारे पुलिया से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में कार सवार सेना के जवान समेत दो लोग घायल हो गए।

Narendra Singh
Published on: 28 Aug 2023 2:29 PM GMT
Raebareli News: कार एक्सीडेंट में सेना के जवान की मौत, शोक की लहर
X
मृतक की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Raebareli News: एक्सयूवी कार रायबरेली-ऊंचाहार सड़क किनारे पुलिया से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में कार सवार सेना के जवान समेत दो लोग घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने सेना के जवान को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

रिश्तेदारी में जा रहा था परिवार

क्षेत्र के पूरे चक मजरे खरौली गांव निवासी कंचन यादव 23 वर्ष पुत्र प्रेमचंद्र भारतीय सेना में तैनात थे। जो सोमवार की दोपहर बाद एक्सयूवी कार से पड़ोस के गांव पूरे पदुम निवासी विजय कुमार को लेकर अपनी बुआ के घर तरैया मजरे रोहनियां गांव जा रहे थे। तभी ऊंचाहार सलोन मार्ग पर पटेरवा तिराहे के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकराकर पलट गई। घटना में कार सवार दोनों लोग घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने कंचन यादव को मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

एकलौता बेटा था कंचन यादव

मृतक के चाचा रणजीत ने बताया कि कंचन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था और और उसके पिता भी रिटायर्ड सैनिक हैं। वो करीबन 3 वर्ष पूर्व भारतीय सेना में भर्ती हुआ था और वर्तमान में उसकी तैनाती पंजाब प्रांत के फरीदपुर में थी। तीन दिन पूर्व वो छुट्टी पर घर आया था और उसकी शादी पिछले वर्ष नवम्बर माह में रायबरेली शहर निवासी शुभी के साथ हुई थी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज शुक्ल ने बताया कि मृत अवस्था में सैनिक को सीएचसी लाया गया था। कोतवाल आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story