×

Raebareli News: दबंगों ने मचाया उत्पात, दुकान में तोड़फोड़

Raebareli News: जनपद के मिल एरिया थाना क्षेत्र के स्थानीय चौराहे पर पुरानी रंजिश को लेकर करीब दर्जन भर दबंगों ने एक नाई की दुकान पर जमकर उत्पात मचाया।

Narendra Singh
Published on: 21 Aug 2023 5:36 PM GMT
Raebareli News: दबंगों ने मचाया उत्पात, दुकान में तोड़फोड़
X
दबंगों ने मचाया उत्पात, दुकान में तोड़फोड़: Photo-Newstrack

Raebareli News: जनपद के मिल एरिया थाना क्षेत्र के स्थानीय चौराहे पर पुरानी रंजिश को लेकर करीब दर्जन भर दबंगों ने एक नाई की दुकान पर जमकर उत्पात मचाया। बेखौफ दबंगों ने नाई की दुकान का सामान तोड़ दिया व एक मोटरसाइकिल के अलावा एक चौपहिया वाहन में भी तोड़फोड़ की।

सिगरेट पीकर फेंकने पर हुआ था विवाद

घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया, क्षेत्राधिकारी नगर वंदना सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। घटना मिल एरिया थाना क्षेत्र में स्थानीय चौराहे पर शाम करीब 5:00 बजे की है। जहां महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के रुकनपुर बैखरा गांव का राशिद पुत्र शाहिद नाई की दुकान करता था। एक युवक ने रोड से गुजर रहे एक युवक पर सिगरेट पीकर फेंक दी थी, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया था, मामले में सिगरेट पीकर फेंकने वाले युवक से गाली गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में सिगरेट फेंकने वाला युवक व उसका साथी दो घायल हो गए थे । मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाद में शामिल नाई दुकानदार राशिद को दुकान बंद रखने के लिए कहा और बीती 31 जुलाई से नाई की दुकान बंद चल रही थी।

पुरानी रंजिश को लेकर अंजाम दी घटना

आज दोपहर 2:00 बजे उस दिन मारपीट में शामिल एक युवक पर दबंगों की नजर पड़ी तो पुरानी रंजिश के चलते कोड़रा गांव निवासी सलमान पुत्र रज्जन को दबंगों ने पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। शाम तकरीबन 5:00 बजे राशिद अपनी दुकान को खाली करने के इरादे से पिकअप लेकर दुकान का सामान निकालने के लिए पहुंच गया, इस बीच पहले से घात लगाए बैठे आधा दर्जन दबंगों ने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की । और दुकानदार राशिद के साथ मारपीट की तो वह जान बचाकर भाग निकला। इधर दबंगों ने उसकी दुकान का पूरा सामान तहस-नहस कर दिया। इसके अलावा सामान लेने गई एक पिकअप संख्या यूपी 33 बीटी 1161 में भी तोड़फोड़ की । वही पास खड़ी एक बाइक यूपी 33 एस 1590 को भी हमलावरों में तोड़ दिया।

स्थानीय लोगों ने किया हंगामा

दिनदहाड़े हुई इस घटना के विरोध में सैकड़ों लोग मौके पर जमा हो गए और रोड जाम करने का प्रयास किया। लेकिन तभी सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया। घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी नगर वंदना सिंह ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ितों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस संबंध में इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया नाई की दुकान का सामान उसके घर भिजवा दिया गया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी, छानबीन जारी है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story