×

Raebareli News: भू माफियाओं ने लेखपाल पर किया जानलेवा हमला, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शुरू की छापेमारी

Raebareli News: घर जाने के दौरान ही लेखपाल पर सदर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू स्टेडियम के पास जानलेवा हमला हो गया। हमले में गौरव त्रिपाठी के साथ दो अन्य लोग भी मारपीट करके मौके से फरार हो गए ।

Narendra Singh
Published on: 9 Jun 2023 3:46 AM GMT (Updated on: 9 Jun 2023 4:08 AM GMT)
Raebareli News: भू माफियाओं ने लेखपाल पर किया जानलेवा हमला, आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने शुरू की छापेमारी
X
Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली भू माफियाओं ने बनाया लेखपाल को निशाना। सदर तहसील के लेखपाल पर जानलेवा हमला हुआ है। लेखपाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया है। यहां चिकित्सकों ने लेखपाल की हालत खतरे से बाहर बतायी है।

मामला सदर तहसील के भदोखर थाना इलाके का है। यहां खनुआ गांव में तालाब व सुरक्षित ज़मीन पर निर्माण की सूचना पाकर लेखपाल वेद प्रकाश सिंह ने काम रुकवा दिया था। काम रुकवाने के बाद वापस सदर तहसील पहुंचे लेखपाल यहां काम खत्म करने के बाद अपने आवास के लिए निकले थे। घर जाने के दौरान ही लेखपाल पर सदर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू स्टेडियम के पास जानलेवा हमला हो गया। हमले में गौरव त्रिपाठी के साथ दो अन्य लोग भी मारपीट करके मौके से फरार हो गए और उनके दो मोबाइल फोन मारपीट में छूट गए। एक फोन एप्पल का था और एक और फोन पुलिस ने दोनों फोन को बरामद करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

ज़िलाधिकारी माला श्रीवास्तव को मामले की सूचना मिलते ही उन्होंने एडीएम प्रशासन, प्रफुल्ल कुमार त्रिपाठी, एसडीएम सदर अंकिता जैन, सदर तहसीलदार, नायब तहसीलदार समेत कई अन्य अधिकारियों को अस्पताल रवाना किया। फिलहाल लेखपाल की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। लेखपाल की तहरीर पर नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है।

पुलिस कर रही हमलावरों को चिन्हित

उधर हमले के दौरान मौके पर मिले दो मोबाइल के ज़रिए भी पुलिस हमलावरों को चिन्हित कर रही है। वही मारपीट के मामले को लेकर लेखपालों में काफी आक्रोश देखने को मिला है लेखपालों का कहना है कि अगर कठोर कार्यवाही नहीं होती है तो हम लोग अपना कामकाज बंद कर देंगे प्रफुल्ल त्रिपाठी- एडीएम प्रशासन बताया कि हां लेखपाल के साथ मारपीट हुई है जिसको लेकर गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

डॉक्टर अनुराग शुक्ला- इएमओ, ज़िला अस्पताल ने बताया कि पुलिस द्वारा मारपीट के मामले में वेद प्रकाश सिंह को लाया गया है जिनका मेडिकल करके उपचार किया जा रहा है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story