×

Raebareli News: गौ तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान, ऑपरेशन क्लीन में बदमाशों को धर दबोचा

Raebareli News: तीन गौ तस्करों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

Narendra Singh
Published on: 7 Jun 2023 9:03 AM GMT
Raebareli News: गौ तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान, ऑपरेशन क्लीन में बदमाशों को धर दबोचा
X
Raebareli News operation Clean

Raebareli News: रायबरेली में योगी सरकार का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर गौ तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रायबरेली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। तीन गो तस्करों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया। तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। भारी मात्रा में असलहा व कारतूस बरामद उन बदमाशों से बरामद किया गया है। तीनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह मामला, महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मऊ गांव के पास स्थित जंगल का है जहां गौ तस्करी की सूचना पर एसओजी व महाराजगंज पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी संदिग्ध स्कार्पियो आती हुई दिखाई पड़ी। पुलिस ने स्कॉर्पियो को रूकने का इशारा किया लेकिन स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी और स्कॉर्पियो लेकर भागने लगे जब पुलिस ने पीछा किया, स्कार्पियो सवार तीनों बदमाश गाड़ी छोड़कर पैदल जंगलों में भाग गए। पुलिस ने कम्बिंग ऑपरेशन चलाया।

जिसमें बदमाशों के द्वारा पुलिस के ऊपर फिर फायरिंग की गई। पुलिस के द्वारा जवाबी फायरिंग में इमरान 25 वर्ष निवासी मोहनगंज जनपद अमेठी, तहसील उम्र 26 वर्ष निवासी ऐशबाग जनपद लखनऊ लव-कुश 22 वर्ष अमांवा जनपद रायबरेली व कासिब के पैरों में गोली लगी। जिनको इलाज के लिए महाराजगंज स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां तीनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रायबरेली के लिए रेफर कर दिया गया।

वहीं पकड़े गए तीनों बदमाशों के पास से तमंचा कारतूस, एक स्कॉर्पियो, एक मोटरसाइकिल व एक लोडर गाड़ी बरामद हुई है। पुलिस ने बदमाशों से बरामद गाड़ियों को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है। डॉ अनुराग शुक्ला ईएमओ जिला अस्पताल रायबरेली ने बताया कि तीन लोग आए हैं जिनके पैर में गोली लगी है इमरान और कासिब और लव कुश के पैर में गोली लगी है जिनको भर्ती कर लिया गया है उपचार किया जा रहा है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि अपराध करने वालों के खिलाफ हमारा अभियान चलाया जा रहा है। जिसको लेकर पुलिस मुठभेड़ हुई है। जिनमें 3 लोगों के पैर में गोली लगी है यह लोग गौ तस्करों में शामिल हैं जिनकी अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story