×

Raebareli News: स्मृति ईरानी से आवास मांगने पहुंची महिलाएं, एप्लीकेशन लेकर अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Raebareli News: करीब आधा दर्जन गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस पर उनके दीर्घायु होने की शुभकामनाएं देती नजर आईं। सलोन विधायक अशोक कोरी भी स्मृति ईरानी के साथ-साथ विधानसभा के लोगों से बातचीत करते नजर आए।

Narendra Singh
Published on: 5 Jun 2023 2:27 PM GMT
Raebareli News: स्मृति ईरानी से आवास मांगने पहुंची महिलाएं, एप्लीकेशन लेकर अधिकारियों को दिए ये निर्देश
X
Raebareli News (Newstrack)

Raebareli News: सलोन विधानसभा क्षेत्र में तीन नगर पंचायत हारने के बाद केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी लगातार जनपद का दौरा कर रही हैं। सोमवार को वो फिर रायबरेली में नजर आईं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ईरानी क्षेत्र अलग-अलग गावों का दौरा किया और लोगों के संवाद कायम किया।

केंद्रीय मंत्री से मिलने के लिए ग्रामीणों में दिखा भारी उत्साह

स्मृति ईरानी ने लोगों से बातचीत करने और उनकी समस्याओं को जानने के लिए सलोन विधान सभा में जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया। दरअसल, इस विधानसभा क्षेत्र में पड़ने वाली तीन नगर पंचायत की सभी सीटें भाजपा हार गई थी। यही कारण है कि अमेठी सांसद स्मृति ईरानी पंचायत चुनाव के बाद तीसरी बार आज फिर इस विधानसभा क्षेत्र में दो दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने सलोन ब्लॉक के चक बीबीपुर गांव से जनसंवाद कार्यक्रम की शुरुआत की। वो राजापुर माफी व सलोन कस्बे में आम लोगों से रूबरू हुईं। इस दौरान स्मृति इरानी ने अपने चिरपरिचित अंदाज़ में लोकसभा क्षेत्र के ग्रामीणों से संवाद करते हुए उनकी समस्याएं सुनीं और साथ चल रहे अधिकारियों को त्वरित निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

ग्रामीणों के बीच सबसे ज्यादा डिमांड रही मकानों की

करीब आधा दर्जन गांवों में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिवस पर उनके दीर्घायु होने की शुभकामनाएं देती नजर आईं। सलोन विधायक अशोक कोरी भी स्मृति ईरानी के साथ-साथ विधानसभा के लोगों से बातचीत करते नजर आए। दरअसल, तीन नगर पंचायत हारने के बाद से विधायक भी अब दिन रात मेहनत करते नजर आ रहे है। सलोन में अमेठी सांसद स्मृति ईरानी से आवास दिलाने के लिए संस्तुति कराने की भीड़ उमड़ी नजर आई। ज्यादातर ग्रामीण अपनी सांसद से प्रधामंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान की मांग कर रहे थे। स्मृति ईरानी ने एक-एक कर सैकड़ों महिलाओं की बात सुनी और आवास के लिए उनकी एप्लिकेशन लेकर तुरंत अधिकारियों को बुलाया। अधिकारियों से कहा कि वो नियमानुसार पात्र महिलाओं को आवास उपलब्ध कराकर सूचित कराएं। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी पूजा यादव, एसडीएम विजय कुमार, सीओ अमित सिंह, स्वास्थ विभाग से सीएससी अधीक्षक डॉक्टर बैसवार सहित जनपद के तमाम आला अफसर मौजूद थे। कल यानी मंगलवार को फिर स्मृति ईरानी अपने वोटरों से मिलेंगी।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story