×

Raebareli News: स्मृति ईरानी का स्टार क्रेज आज भी बरकरार, फरियादी नहीं भूल रहे साथ सेल्फी लेना

Raebareli News: इस दौरान ये देखने को भी आया कि अभिनेत्री से राजनेता बनी स्मृति इरानी का सेलिब्रिटी दर्जा आज भी बरकरार है। स्मृति ईरानी के पास फरियाद लेकर आई एक महिला भीषण गर्मी में किसी तरह भीड़ को चीरती हुई पहुंची। इस दौरान वह अपनी समस्या को भूलकर पहले सेल्फी ली।

Narendra Singh
Published on: 6 Jun 2023 3:21 PM GMT
Raebareli News: स्मृति ईरानी का स्टार क्रेज आज भी बरकरार, फरियादी नहीं भूल रहे साथ सेल्फी लेना
X
Raebareli News (सोशल मीडिया)

Raebareli News: अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी अपने लोकसभा क्षेत्र में लगातार दौरे कर रही हैं। निकाय चुनावों में यहां भाजपा को मिली करारी हार के बाद स्मृति ईरानी लगातार यहां गांव-गांव घूम रही हैं। जनसंपर्क और वोटरों से संवाद कर रही हैं। इसी क्रम में मंगलवार को अपने दो द्विवसीय दौरे के दूसरे दिन उन्होंने सलोन विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का भ्रमण किया।

लोगों ने बताईं समस्याएं, त्वरित निस्तारण के दिए आदेश

सलोन विधानसभा स्मृति ईरानी ने आज तीसरी बार जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान तमाम ग्रामीणों ने उन्हें अपनी समस्याएं बताईं। उन्होंने मौके पर मौजूद अफसरों से इसका त्वरित निस्तारण करने को कहा। इस दौरान ये देखने को भी आया कि अभिनेत्री से राजनेता बनी स्मृति इरानी का सेलिब्रिटी दर्जा आज भी बरकरार है। स्मृति ईरानी के पास फरियाद लेकर आई एक महिला भीषण गर्मी में किसी तरह भीड़ को चीरती हुई स्मृति ईरानी तक पहुंची। वो अपनी समस्या भूलकर पहले उनके साथ सेल्फी लेने में मशरूफ हो गई। ऐसा ही अक्सर देखने को मिलता है, जब लोग स्मृति ईरानी से मिलने आते हैं, तो ज्यादातर लोग सेल्फी लेना नहीं भूलते हैं। स्मृति भी मुस्कुराकर सभी के साथ खुशी-खुशी सेल्फी में शामिल होती हैं।

ग्रामीणों की समस्याएं दूर करना है प्राथमिकताः स्मृति

स्मृति इरानी ने डीह ब्लॉक के टेकारी दांदू गांव में भी जनसंवाद कार्यक्रम किया। यहां बीज भंडार प्रांगण में फरियादी उनका इंतजार करते मिले। स्मृति इरानी यहां न केवल एक-एक फरियादियों से मिलीं, बल्कि उनकी समस्याओं से रूबरू होते हुए साथ चल रहे अधिकारियों को निर्देशित किया। स्मृति ईरानी ने कहा कि वह 2014 से लगातार अमेठी के लोगों से मिलती रही हैं। 2019 से सतत तौर पर वह बूथ स्तर तक पहुंच कर ग्रामीणों की समस्याएं दूर करने का प्रयास करती रही हैं। उन्होंने कहा कि अमेठी के इतिहास में शायद वो पहली सांसद हैं, जो सरकार आपके द्वार की परिकल्पना को साकार करते हुए ग्रामीणों के पास तक पहुंचती हैं। ग्रामीणों की समस्याएं दूर करना उनकी प्राथमिकता है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story