Raebareli News: पुलिस वाले के ही घर में चोरों ने बोला धावा, उड़ाया एक करोड़ से अधिक का माल, जानिए पूरा मामला

Raebareli News: जनपद में पुलिस की गश्त की उस समय पोल खुल गई, जब एक पुलिस वाले के घर में ही लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पुलिसकर्मी के घर से सोने, चांदी के जेवरात व नगदी समेत करीब एक करोड़ रुपए से अधिक के माल पर हाथ साफ कर दिया।

Narendra Singh
Published on: 18 Jun 2023 11:35 AM GMT
Raebareli News: पुलिस वाले के ही घर में चोरों ने बोला धावा, उड़ाया एक करोड़ से अधिक का माल, जानिए पूरा मामला
X
पुलिस के घर में एक करोड़ से अधिक के सामान की चोरी: Photo- Newstrack

Raebareli News: जनपद में पुलिस की गश्त की उस समय पोल खुल गई, जब एक पुलिस वाले के घर में ही लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए पुलिसकर्मी के घर से सोने, चांदी के जेवरात व नगदी समेत करीब एक करोड़ रुपए से अधिक के माल पर हाथ साफ कर दिया। ये मामला सामने आते ही शहर में हड़कंप मच गया।

दीवार फांदकर घर में घुसे, प्रयागराज में तैनात हैं पुलिसकर्मी

मामला जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर जनौली गांव का है। जहां अज्ञात चोरों ने बीती रात पुलिसकर्मी अजय पांडेय के घर में पीछे से दीवार फांदकर एंट्री की। इसके बाद घर में बक्से, अलमारी व लॉकर को तोड़कर उसमें रखें सोने-चांदी के जेवरात व नगदी सहित एक करोड़ रुपए से अधिक के माल को उठा चलते बने। पुलिसकर्मी अजय पांडेय वर्तमान में प्रयागराज जनपद में तैनात हैं। गर्मी के कारण अजय पांडे पत्नी सहित घर के बाहर सोए हुए थे। उनका बेटा राजन पांडे व बहू ससुराल गए हुए थे। सुबह घटना की जानकारी होने पर पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर चोरों को दबोचने की कवायद शुरू कर दी है।

जेवरात की ही कीमत 70 लाख

पुलिसकर्मी अजय पांडे ने बताया कि उनके यहां से चोरी हुए सोने चांदी के जेवरातों की कीमत करीब 70 लाख रुपए के आसपास थी। हम लोग बाहर लेटे थे और अंदर से चोरों ने जाकर घर में रखे जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह जब हमने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो अंदर से बंद था। पीछे गए तो देखा कि चार पांच अलमारी खुली पड़ी थीं। अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। वहीं जगतपुर थाना अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया कि घटना संज्ञान में है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story