×

Raebareli News: सरकारी सीएचसी में नियम-कानून ताक पर, युवाओं ने बनाई रील

Raebareli News: इस रील में शुरूआत से अंत तक नियमों का मखौल बनता हुआ दिखाई दिया। कहीं न यातायात के नियमों का पालन किया गया। एक बाइक पर तीन लोग सवार थे। इन लोगों ने हेल्मेट भी नहीं पहन रखा था।

Narendra Singh
Published on: 15 Jun 2023 5:44 PM GMT
Raebareli News: सरकारी सीएचसी में नियम-कानून ताक पर, युवाओं ने बनाई रील
X
Raebareli Government CHC the youth made a reel using hospital equipment

Raebareli News: युवाओं में रील का खुमार सिर चढ़ कर बोल रहा है। युवा रील बनाने के लिए कानून भी हाथ में लेने से नहीं चूक रहे हैं। एक ऐसा ही वीडियो नसीराबाद थाने के अंतर्गत के युवकों का वायरल हो रहा है। जिसमें सरकारी सीएचसी के सभी संसाधन इस्तेमाल किये गए हैं। खास बात यह कि वीडियो बना रहे युवाओं को कोई रोकने वाला भी नहीं है।

नाटक के तौर पर युवक को गोली लगने की एक्टिंग

सीओ सलोन अमित सिंह ने वीडियो की जांच कराए जाने के बाद कानूनी कार्रवाई किए जाने की बात कही है। 53 मिनट की रील में तीन दोस्त एक बाइक पर सवार होकर नसीराबाद सीएचसी में प्रवेश करते हैं। इस वीडियो में एक लड़के को दिखाया जाता है कि उसे गोली लगी है और यह लोग उसका इलाज कराने अस्पताल जा रहे हैं। अस्पताल पहुंचकर यह लोग उसे वहां के बेड पर लिटाते हैं और मेडिकल स्टाफ को बुलाते हैं। मेडिकल स्टाफ कहता है कि अब कुछ नहीं हो सकता क्योंकि इसकी मौत हो चुकी है। यह वीडियो दोस्ती पर आधारित बताया जा रहा है।

नियमों को दरकिनार कर बनाई रील

दरअसल, इस रील में शुरूआत से अंत तक नियमों का मखौल बनता हुआ दिखाई दिया। कहीं न यातायात के नियमों का पालन किया गया। एक बाइक पर तीन लोग सवार थे। इन लोगों ने हेल्मेट भी नहीं पहन रखा था। इसके अलावा एक जगह एक युवक को नाटकीय तौर पर शूट करते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा यह तीनों युवक सीएससी परिसर में प्रवेश करते हैं। वही के संसाधनों का प्रयोग करते हैं और वहां के स्टाफ को इसकी भनक नहीं लगती। एसीएमओ डॉ. अंशुमान ने कहा कि जांच का विषय है, हम जांच कर रहे हैं कि किन परिस्थितियों में यह वीडियो शूट हुआ। उधर, सीओ सलोन अमित सिंह ने कहा कि जांच कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story