×

Raebareli News: रिटायर होने के बाद भी सरकारी आवास नहीं खाली कर रहे है अवैध कब्जेदार

Raebareli News: जिला चिकित्सालय के कॉलोनी में अवैध रूप से रह रहे 28 लोगों को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महेंद्र कुमार मौर्य के निर्देश पर सभी को खाली करने का नोटिस दिया।

Narendra Singh
Published on: 20 May 2023 3:40 PM GMT
Raebareli News: रिटायर होने के बाद भी सरकारी आवास नहीं खाली कर रहे है अवैध कब्जेदार
X
Raebareli News (photo: social media )

Raebareli News: रायबरेली, जिला अस्पताल कालोनी में रिटायर कर्मचारियों ने अवैध कब्जा कर रखा है। सालों से कब्जा जमाए बैठे कर्मचारी सरकारी सुविधा का लाभ ले रहे। शहर कोतवाली क्षेत्र के राणा बेनी माधव ने जिला चिकित्सालय के कॉलोनी में अवैध रूप से रह रहे 28 लोगों को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महेंद्र कुमार मौर्य के निर्देश पर सभी को खाली करने का नोटिस दिया। मगर यह निर्देश बेसर होता नजर आ रहा है।

शुक्रवार को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर महेंद्र कुमार मौर्या ने इस मामले को लेकर डीएम माला श्रीवास्तव से मुलाकात किया। अवैध रूप से रह रहे कॉलोनी में लोगों के बारे में डीएम को जानकारी दी। उन्होंने इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट प्रकाश चंद्र को लगा दिया है। दरअसल, मामला यह है कि 60 साल के बाद रिटायर होने के बाद लोग अपना आवास नहीं छोड़ते हैं और अपने रिश्ते-नातेदार को वहीं पर रखकर अवैध रूप से बिजली पानी की सुविधा लगातार ले रहे हैं। इसकी शिकायत मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महेंद्र कुमार मौर्या ने कई बार नोटिस के बाद सीएमएस ने 28 अवैध कब्जेदारों को नोटिस जारी किया। फिर भी हटने का नाम नही ले रहा है।

बिजली भी कटवाई

वहीं, जिला चिकित्सालय अधीक्षक महेंद्र कुमार मौर्या ने बताया कि जिला अस्पताल में रिटायर होने के बाद अभी तक आवास नहीं खाली किया है, जिसको लेकर हमारे तरफ से नोटिस भी दी गई और कुछ लोगों की बिजली भी कटवाई गई। मगर इसके बाद भी लोग खाली करने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसको लेकर उच्चाधिकारियों को इसकी शिकायत दर्ज कराई गयी है। डीएम को भी पत्र लिखकर दिया गया है, जिससे जल्द से जल्द यह लोग यहां से खाली कर सकें।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story