Raebareli News: सीआइडी टीवी सीरियल (CID Serial) देख रच खुद के अपहरण की कहानी, जानिए पूरा मामला

Raebareli News: रायबरेली में एक युवक ने टीवी पर आने वाले सीआइडी सीरियल से आइडिया लेकर खुद के अपहरण की कहानी रच डाली। युवक के फूल प्रूफ ड्रामे से पुलिस भी चकरा गई।

Narendra Singh
Published on: 17 Aug 2023 3:41 PM GMT
Raebareli News: सीआइडी टीवी सीरियल (CID Serial) देख रच खुद के अपहरण की कहानी, जानिए पूरा मामला
X
सीआइडी टीवी सीरियल (CID Serial) देख रच खुद के अपहरण की कहानी: Photo- Newstrack

Raebareli News: रायबरेली में एक युवक ने टीवी पर आने वाले सीआइडी सीरियल से आइडिया लेकर खुद के अपहरण की कहानी रच डाली। युवक के फूल प्रूफ ड्रामे से पुलिस भी चकरा गई। युवक की एक ग़लती से पुलिस का माथा ठनका और वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया। दरअसल, वह बार-बार फोन कर रहा था जिसके चलते पुलिस को शक हो गया था। मामला शहर कोतवाली इलाके का है। यहां संत रविदास नगर का रहने वाला गोविंद दुबे सिविल लाइंस में पान का ठेला लगाता है। दो दिन पहले दुकान की बिक्री का लगभग 20 हज़ार रुपया उससे कहीं गिर गया।

टीवी सीरियल का आइडिया अपनाकर रची साजिश

रुपये गुम होने से गोविंद डर गया कि अब वह परिजनों को क्या जवाब देगा। तभी उसने सीआइडी सीरियल देखने के दौरान मिले आइडिये को इस्तेमाल करते हुये खुद के अपहरण की साज़िश रच डाली। पुलिस अपहरण की घटना से चौकन्नी हुई और उस पर काम करना शुरू किया तो गोविंद की लोकेशन प्रयागराज मिली। पुलिस प्रयागराज से गोविंद को बरामद कर रायबरेली लाई और पूछताक्ष की तो वह टूट गया। उसने बताया कि खोये हुए पैसों के चलते उसे परिजन डांट मार सकते थे, इसलिए उसने खुद के अपहरण की साज़िश रची।

गोविंद ने बताया कि घटना सच्ची लगे इसलिए उसने मुंह बांधकर खुद की फोटो व्हाट्स ऐप की थी। उसने कहा कि फिरौती की रकम 40 हजार रुपये इसलिए मांगी थी ताकि पैसे मिलने पर 20 हज़ार खोये हुए वापस करने के बाद अपहरण के नाटक के दौरान हुए खर्च की भरपाई हो सके। पुलिस ने गोविंद को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Narendra Singh

Narendra Singh

Next Story