×

राहुल-प्रियंका की पीड़ित परिवार से मुलाक़ात, लिपट कर रोई मां, कुछ ऐसा रहा नजारा

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। राहुल और प्रियंका गांधी की बंद कमरे में पीड़िता के परिवार से इस बातचीत हुई।

Shivani
Published on: 3 Oct 2020 3:29 PM GMT
राहुल-प्रियंका की पीड़ित परिवार से मुलाक़ात, लिपट कर रोई मां, कुछ ऐसा रहा नजारा
X

हाथरस: आख़िरकार आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की हाथरस गैंगरेप की पीड़िता के परिवार से मुलाकात हो ही गयी। दोनों हाथरस में पीड़िता के घर पहुंचे। प्रियंका ने पीड़िता की माँ को गले से लगाया तो पूरा परिवार सिसकने लगा। पीड़िता की माँ फूट फूट कर रोने लगी। बंद कमरे में राहुल और प्रियंका ने परिवार के लोगों से बातचीत की।

राहुल- प्रियंका गांधी ने की हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। राहुल और प्रियंका गांधी की बंद कमरे में पीड़िता के परिवार से इस बातचीत हुई। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीड़िता की मां को गले लगाया और सांत्वना दी। कमरे में राहुल -प्रियंका के अलावा पीड़िता की मां, पिता और भाई मौजूद रहे।

Rahul-Priyanka meet Hathras Victim Family announce to give financial help

ये भी पढ़ेंः योगी ने गंवाया अपना किला, अब राहुल-प्रियंका को मिला यूपी का रास्ता

एक घंटे तक चली बंद कमरे में बातचीत

पीड़ित परिवार से राहुल प्रियंका के बीच हुई मुलाकात लगभग एक घंटे तक चली। मुलाकात के बाद कमरे से बाहर निकलकर राहुल गांधी ने मीडिया से कहा कि दुख की घड़ी में वो पीड़ित परिवार के साथ हैं। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी ने पीड़िता के परिवार को आर्थिक मदद देने की बात कही है।

राहुल प्रियंका समेत पांच लोगों को मिली थी मुलाकात की इजाजत

बता दें कि पीड़ित परिवार से मिलने के लिए राहुल और प्रियंका दो दिन पहले भी हाथरस आ रहे थे लेकिन जिले की सीमा सील होने और धारा 144 लागू होने के तहत उन्हें एंट्री नहीं मिली थी। इस दौरान कांग्रेस पर लाठी चार्ज भी हुआ। राहुल गांधी के साथ पुलिस ने धक्का मुक्की की और बाद में राहुल प्रियंका को हिरासत में लेकर दिल्ली सीमा के पास छोड़ा।

Rahul-Priyanka meet Hathras Victim Family announce to give financial help

ये भी पढ़ेंः रेप में शामिल BJP नेता! अभी-अभी हुआ गिरफ्तार, पार्टी में हड़कंप

राहुल गांधी ने पीड़िता के परिवार को आर्थिक मदद देने का किया एलान

हालाँकि आज फिर जब राहुल और प्रियंका हाथरस के लिए रवाना हुए तो सरकार ने उन्हें पीड़ित परिवार से मिलने की अनुमति दे दी। राहुल और प्रियंका गांधी समेत 5 लोगों को हाथरस जाने की अनुमति मिली। हालाँकि प्रशासन ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हाथरस जाने और पीड़िता के परिवार से मिलने की अनुमति कुछ शर्तों पर दी थी। इसके तहत उन्हें मास्क लगाने और कोरोना से जुड़े अन्य प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा गया था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story