Hardoi News: चलती ट्रेन में अधेड़ को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

Hardoi News: सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल के भेज दिया है।

Pulkit Sharma
Published on: 28 April 2023 7:14 PM GMT
Hardoi News: चलती ट्रेन में अधेड़ को आया हार्ट अटैक, हुई मौत
X
ट्रेन में हार्ट अटैक आने से यात्री की मौत(Pic: Newstrack)

Hardoi News: पटरी पर दौड़ती ट्रेन में अधेड़ को हार्ट अटैक आने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल के भेज दिया है। जीआरपी एसओ रेहान ख़ान ने बताया कि मृतक का नाम उमाकान्त पांडेय पुत्र प्रेम शंकर पांडेय है। जो ढकवा थाना चौबेपुर वाराणसी के रहने वाले थे। वो अपनी पत्नी ऋतु पांडेय का ऑपरेशन कराने के लिए सहरसा-अमृतसर ग़रीबरथ से दिल्ली जा रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी। उनको संभालने की कोशिश की गई, साथ के यात्रियों ने भी प्राथमिक उपचार देने की कोशिश की, पर इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। जिसके बाद इसकी सूचना जीआरपी को दी गई।

अस्पताल में डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने यात्री उमाकान्त पांडेय को ट्रेन से उतरवाकर एम्बुलेंस में रखवाया और ज़िला अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों के मुताबिक़ हार्ट अटैक से मौत होने की संभावना है। हादसे की जानकारी उनके मूल निवास स्थान पर सभी परिजनों को दे दी गई है। वहीं जीआरपी ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जीआरपी का कहना है कि अगर इस मामले में कोई तहरीर प्राप्त होगी तो उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला शव

जनपद हरदोई के अंतर्गत करना-मसित के मध्य रेल ट्रैक किलोमीटर संख्या 1163/22 पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला। इसकी सूचना आरपीएफ़ को मिलने पर उपनिरीक्षक अमित कुमार, कांस्टेबल सुशील कुमार उनियाल मौके पर पहुंचे। वहां व्यक्ति की शिनाख्त के प्रयास किए गए लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी। मृतक की उम्र लगभग 35 वर्ष के क़रीब की थी। उसके सिर पर चोट लगी थी। आरपीएफ़ द्वारा हादसे की जानकारी जीआरपी को दी गई। उपनिरीक्षक केपी सिंह ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास कराया, पर कोई उसके बारे में जानकारी नहीं दी सका। मृतक के पास से कोई रेलवे टिकट या पहचान पत्र नहीं मिला। जिससे मृतक की शिनाख्त नहीं हो सके। मृतक के शव को मर्च्युरी में रखवा दिया गया है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story