×

ढोंगी बाबाओं की झोली में जनता कुछ नहीं डालेगी- अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बाबा क्या कम थे कि एक और बाबा यहां प्रवचन करने पहुंच गए'। अमित शाह ने सीएए समर्थन में हुई रैली में अखिलेश पर यह कहते हुए निशाना साधा था कि उन्हें सीएए के बारे में कुछ जानकारी नहीं है।

SK Gautam
Published on: 22 Jan 2020 9:29 AM GMT
ढोंगी बाबाओं की झोली में जनता कुछ नहीं डालेगी- अखिलेश यादव
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी को ओर से चलाये जा रहे सीएए-जागरूकता अभियान को लेकर गृहमंत्री अमित शाह मंगलवार को लखनऊ में थे। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गृहमंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बाबा क्या कम थे कि एक और बाबा यहां प्रवचन करने पहुंच गए'। अमित शाह ने सीएए समर्थन में हुई रैली में अखिलेश पर यह कहते हुए निशाना साधा था कि उन्हें सीएए के बारे में कुछ जानकारी नहीं है।

प्रदेश में एक बाबा क्या कम थे कि दूसरे बाबा चले आये-अखिलेश

बता दें कि अखिलेश ने ट्वीट में कहा कि प्रदेश में एक बाबा कम थे क्या जो दूसरे बाबा अपना प्रवचन देने आ गए। इन ढोंगी बाबाओं ने जिस तरह जनता के विश्वास के साथ छल किया है उसकी वजह से सीएए पर समर्थन के लिए इनकी झोली में जनता कुछ भी नहीं डालेगी। जनता झूठे बाबा से यही कहेगी... बाबा इस बार जाना... तो लौट कर कभी न आना।'

ये भी देखें : मोदी भैंसा! इसका मेकअप खर्च लड़कियों से भी है ज्यादा, कमाता है लाखों

अमित शाह ने कहा था कि- अखिलेश बाबू सीएए पर ज्यादा न बोलो-

शाह ने मंगलवार को रैली के दौरान कहा था कि अखिलेश बाबू आप ज्यादा न बोलो तो अच्छा है। मंच पर पांच मिनट बोलकर दिखाओ। जो देश विरोधी नारे हैं, उसे यूपी की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी। ममता दीदी इतनी जोर से बोलती है कि, लगता है इन्हें हो क्या गया है? दलित बंगालियों को नागरिकता मिल रही है, उसमें आपको तकलीफ क्या है।’

गृहमंत्री ने सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि अखिलेश बाबू एंड कंपनी ध्यान से सुन ले, भाजपा को जितनी गाली देनी हो दे लें। भाजपा के नेताओं के खिलाफ जितना बोलना हो बोल लें। लेकिन जो भारत देश के खिलाफ आवाज उठाएगा उसके लिए जेल बनी है और वो शख्स उस जगह जरूर पहुंचेगा।

ये भी देखें : मैं जिंदा हूं! ‘मृत’ बुजुर्ग ने जब SDM से कही ये बात, तो चौंक गई ‘साहिबा’

SK Gautam

SK Gautam

Next Story