×

जनता के सहयोग से हमें देश में रामराज्य लाना है: डॉ. दिनेश शर्मा

सवायजपुर तहसील के बरवन गांव में महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह के द्वारा आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम में डिप्टी सीएम डाक्टर दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।

Aditya Mishra
Published on: 4 Jan 2020 3:22 PM GMT
जनता के सहयोग से हमें देश में रामराज्य लाना है: डॉ. दिनेश शर्मा
X
फ़ाइल फोटो

हरदोई: सवायजपुर तहसील के बरवन गांव में महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह के द्वारा आयोजित कम्बल वितरण कार्यक्रम में डिप्टी सीएम डाक्टर दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।

उन्होंने सपा बसपा कांग्रेस को निशाने पर रखा और जनता से अपील करते हुए कहा कि यह पार्टियां पीएम मोदी और सीएम योगी को कमजोर करना चाहती है।आपके सहयोग से हमें देश में रामराज्य लाना है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि आज समय बदला है और इसी के साथ देश और प्रदेश में बदलाव आया है।जब पीएम मोदी की अगली पारी शुरू हुई तो उन्होंने चुनकर जो वादे किये थे उनपर काम शुरू हुए और वह वादे पूरा करने का काम पीएम कर रहे हैं।

कहा कि आते ही मुस्लिम महिलाओं के लिए मुस्लिम महिला विधेयक तीन तलाक लाये और इसको लेकर ऐसी पीड़िताओं को मुख्यमंत्री ने पेंशन देने की योजना शुरू की।

ये भी पढ़ें...आजमगढ़, सहारनपुर में नया विश्वविद्यालय जल्द, परिषद में दिनेश शर्मा का एलान

कुछ लोग आजकल देश को तोड़ने का काम कर रहे है

प्रधानमंत्री ने एक बड़ा काम करते हुए धारा 370 व 35 ए को एक ही झटके में खत्म कर दिया और आज कश्मीर भी अपनी भारत की मूल धारा में शामिल हो गया।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग आजकल देश को तोड़ने कमजोर और विभाजित करने का सपना देख रहे है। आज जब नागरिक संसोधन बिल आया तो लोग गुमराह करने लगे। यह बिल किसी का कोई भी अधिकार हनन नही करने वाला है बल्कि जो वंचित थे उनको इससे लाभ मिलेगा।

लोगों ने देखा रामजन्म भूमि का निर्णय आया और एक पतंगा भी पर नही मार पाया तो सपा बसपा भाकपा आदि ने साम्प्रदायिक लोगों में मतभेद का सपना देखा। बड़े दुख की बात है राजनैतिक दलों ने सीएए बिल को लेकर दुष्प्रचार किया पूरे देश मे माहौल बनाया।

कहा कि जबकि पीएम का कहना है सबका साथ सबका विकास सबका और यह भी कहा है कि तरक्की होगी मुल्क के हर एक इन्सान की होगी।

सावरकर और गोडसे पर किये गए सवाल को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि वीर पुरुष रहे वीर सावरकर जिन्होंने सर्वश्व दान कर दिया उनका आज सम्मान करने के बजाए अपमान की साजिश कर रहे है।

यह वही लोग है जो एक खानदान की राजनीति करना चाहते है।कहाकि वो लोग है जिनको आजादी के बारे में पता नही आज वीर सावरकर जैसा कोई नही उनका प्रणम्य भाव से सम्मान करना चाहिए और शिवसेना के बालासाहब ठाकरे उन्हें शान बताते थे अब शिवसेना को स्पष्ट करना चाहिए उनका मत क्या है।

ये भी पढ़ें...उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताया जीवन में सफल होने के लिए ये होना है जरूरी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story