आजम खान से ज्यादा बहन चर्चे में, क्यों कहा- ‘मुझे शूट कर दो’

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की बहन निकहत अफलाक को पुलिस द्वारा कथित तौर पर जबरन थाने ले जाने की बात सामने आई थी । थाना गंज पुलिस पर ये आरोप लगा है । मामले में बहन नसरीन ने बताया कि निकहत अपने घर में खाना खा रही थीं । तभी दो महिला पुलिस वाली आईं और उन्हें बुर्का भी नहीं पहनने का मौका दिया और अपने साथ ले गईं ।

रामपुर: आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । अब उनकी बहन को पुलिस ने गिरफ्तार करके खुली जीप में आगे बिठाकर ले गई। आज़म खान की बहन निकहत अफलाक ने यह भी कह दिया कि ‘मुझे शूट कर दो’।

आज़म की बहन बोली वहां स्कूल ही तो बनाया

मीडिया से उन्होंने यह भी कहा कि एसपी ने मेरे साथ बदतमीजी की और सादे पेपर पर मेरे 10 जगह साइन करवाए । निकहत ने यह भी बताया कि एसपी ने मोबाइल में दिखाया कि जब एमपी ज़ुल्म कर रहा था जब ज़ुल्म नहीं दिखा, अब ज़ुल्म दिख रहा है । आज़म की बहन बोली वहां स्कूल ही तो बनाया ।

ये भी देखें : आग लगने के बाद एम्स बिल्डिंग हुई क्रैक, हो सकते हैं जानलेवा हमले

बहन नसरीन ने बताया कि निकहत अपने घर में खाना खा रही थीं

बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान की बहन निकहत अफलाक  को पुलिस द्वारा कथित तौर पर जबरन थाने ले जाने की बात सामने आई थी । थाना गंज पुलिस पर ये आरोप लगा है । मामले में बहन नसरीन ने बताया कि निकहत अपने घर में खाना खा रही थीं । तभी दो महिला पुलिस वाली आईं और उन्हें बुर्का भी नहीं पहनने का मौका दिया और अपने साथ ले गईं ।

उधर मामले में एसपी रामपुर डॉ अजय पाल शर्मा ने कहा कि कई मुक़दमे किसानों के द्वारा दर्ज कराए गए हैं । जौहर ट्रस्ट के पेमेंट और रिकॉर्ड की जानकारी के लिए उनके कोषाध्यक्ष से जानकारी की जा रही है । एसपी ने कहा कि मानवाधिकार के नियमों का पालन किया जा रहा है, सिर्फ जानकारी ली जा रही है ।

ये भी देखें : भारत की फटकार के बाद पकिस्तान आया होश में, यह है पूरा मामला

निखत रिटायर्ड टीचर हैं, न उनके घर में पति है न बच्चा है, 70 से ज्यादा की उम्र है

वहीं मामले में बहन नसरीन ने बताया कि वह भी उनकी बहन हैं । खाना उनका नीचे गिरा पड़ा है । कुछ भी नहीं बताया कि किस जुर्म की सजा है? उन्होंने कहा कि हम पूछना चाहते हैं कि ऐसा क्यों किया जा रहा है? निखत रिटायर्ड टीचर हैं, न उनके घर में पति है न बच्चा है, 70 से ज्यादा की उम्र है । ऐसी उम्र में पुलिस इस तरह से कार्रवाई कर रही है । उधर मामले में पुलिस की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है । मामला क्या है, इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है ।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App