×

Rampur News: हैवानियत: ढाई साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, मुठभेड़ के बाद दरिंदा चढ़ा पुलिस के हत्थे

Rampur News: मासूम बच्ची का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के मुताबिक जनपद रामपुर थाना अजीम नगर क्षेत्र के नागलिया आकिल गांव में बीती शाम करीब 7:30 बजे एक ढाई साल की मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी।

Azam Khan
Published on: 22 March 2023 7:40 PM GMT
Rampur News:  हैवानियत: ढाई साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, मुठभेड़ के बाद दरिंदा चढ़ा पुलिस के हत्थे
X
File Photo of Injured accuse with Police (Pic: Newstrack)

Rampur News: थाना अजीम नगर के नगलिया आकिल गांव में एक ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया गया है। मासूम बच्ची का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के मुताबिक जनपद रामपुर थाना अजीम नगर क्षेत्र के नागलिया आकिल गांव में बीती शाम करीब 7:30 बजे एक ढाई साल की मासूम बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। अचानक वो बच्ची कहीं गायब हो गई। परिवार वालों ने बच्ची को तलाश किया, तो किसी ने बताया कि गांव का ही खेमकरन नाम का शख्स मासूम बच्ची को गोद में लेकर गया है। रात को करीब 10:00 बजे एक खेत में मासूम बच्ची घायल अवस्था में पड़ी मिली। परिवार वाले उसे तुरंत जिला अस्पताल लेकर गए और पुलिस को दुष्कर्म होने की सूचना दी। देर रात 3:25 मिनट पर पुलिस ने इस मामले पर खेमकरन के नाम से नामजद मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया बीती रात थाना अज़ीम नगर क्षेत्र में एक ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी, रात में घटनास्थल पर सीओ और एडिशनल के साथ पूरी टीम लेकर जाया गया। बच्ची की हालत बहुत खराब थी, उसको परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद मुरादाबाद में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक खेमकरण सैनी की उम्र 30 साल है। उसकी तलाश में रातभर कांबिंग की गई और टीम सुबह से भी लगी हुई थी।

बुधवार शाम को मुठभेड़ के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने दिखाई मानवता, दी 50 हजार की आर्थिक सहायता पीड़ित बच्ची के इलाज के लिए एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने खुद ₹50000 इकट्ठे कर बच्ची के परिजनों को दिए। जबकि जिला अधिकारी रविन्द्र कुमार ने भी पीड़ित परिवार को मदद का आश्वासन दिया है। प्रशासन की तरफ से आश्वासन दिया गया है कि बच्ची के इलाज में किसी तरह की कोई कमी नहीं आएगी।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story