×

यूपी में फिर हैवानियत: पीड़िता ने खाया जहर , ऐसी है हालत

गुरुवार को पटवाई थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि उसी थाने पर तैनात सिपाही अमित कुमार का उसके घर आना-जाना था। इसी दौरान सिपाही ने उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखना शुरू कर दिया

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Oct 2020 4:36 AM GMT
यूपी में फिर हैवानियत: पीड़िता ने खाया जहर , ऐसी है हालत
X
रामपुर सिपाही पर रेप का मुकदमा करने वाली महिला ने खाया जहर,

लखनऊ : रामपुर में बीते गुरुवार को एक महिला द्वारा एक सिपाही पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और दुष्कर्म किए जाने के मामलें में पीड़िता ने जहर खां लिया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामलें की जांच कर रहे डिप्टी एसपी रैंक के अधिकारी ने 05 पुलिसकर्मियों को लापरवाही के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया है। जबकि आरोपी सिपाही के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2)का 452 आईसीसी और 506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर जांच चल रही है।

गंदी फोटो खींच कर ब्लैकमेल

बता दें कि बीते गुरुवार को पटवाई थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने शिकायत की है कि उसी थाने पर तैनात सिपाही अमित कुमार का उसके घर आना-जाना था। इसी दौरान सिपाही ने उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखना शुरू कर दिया और उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। व्यक्ति का आरोप है कि सिपाही ने तमंचें की नोंक पर उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया है।

यह पढ़ें...फिर विवादों में BJP MLA सुरेंद्र सिंह, ऑडियो वायरल, अब ये सच्चाई आई सामने

पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने घर पर सोई हुई थी तभी मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और उसकी गंदी फोटो खींच कर ब्लैकमेल करने लगा। सिपाही ने महिला से कहा कि वह उसके मुताबिक नहीं करेगी तो वह यह वीडियों सभी को दिखा दूंगा। इस तरह वह लगातार बीते 06 महीने से उसका उत्पीड़न कर रहा है।

महिला के पति ने लगाया आरोप

इस मामलें में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के मुताबिक थाना पटवाई के एक आरक्षी पर एक महिला के पति ने आरोप लगाया है। आरक्षी ने उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाएं तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसको धमकी भी दी। इस सूचना के आधार पर आईपीसी की धारा 376 (2)का 452 आईसीसी और 506 आईपीसी में अभियोग दर्ज हुआ है। विवेचना चल रही है जो तथ्य सामने आएंगे, उन तथ्यों के आधार पर आरक्षी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई पूरी की जाएगी।

यह पढ़ें...जमीनी विवाद में मजदूर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्टर मनीष श्रीवास्तव

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story