जमीनी विवाद में मजदूर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में लगता है कि अपराधियों के मन में कोई डर नहीं। राज्य में आए दिन हत्या के मामले सामन आ रहे हैं। अब कानपुर में जमीनी विवाद में एक मजूदर को उसके ही पड़ोसी ने पेट्रोल डाल कर जला दिया।

Throw Petrol on Labour And Fire

जमीनी विवाद में मजदूर को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, आरोपी गिरफ्तार (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: कानपुर में एक मजदूर को जिंदा जला देने का बेरहम मामला सामने आया है। यहा के साढ़ थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में एक मजूदर को उसके ही पड़ोसी ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी, जिसमे मजदूर बुरी तरह जल गया जबकि उसको बचाने के प्रयास में उसकी पत्नी और पुत्र भी झुलस गए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दंपत्ति व उसके पुत्र को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मजदूर की बेटा और पत्नी भी झुलसी

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कानपुर के साढ थानाक्षेत्र के चिरली गांव में शनिवार देर शाम एक युवक राजू सिंह राणा ने दरवाजे के पास चारपाई पर बैठे 40 वर्षीय मजदूर होरीलाल के ऊपर मिट्टी का तेल उड़ेला और आग लगा दी। आग बुझाने के प्रयास में होरीलाल की पत्नी व बेटा भी झुलस गए।

बताया जा रहा है कि मजदूर होरीलाल के दरवाजे के सामने की जमीन पर उसके पड़ोसी राजू सिंह राणा ने कब्जा कर रखा है, जिसको लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार को दोपहर में जमीन के विवाद में दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज हुई थी।

ये भी पढ़ें…मंदिर में मिली महंत की लाश, इलाके में फैली दहशत, परिजनों ने की ये मांग

ग्रामीणों के मुताबिक देर शाम करीब सात बजे हाथ में पेट्रोल की पिपिया लेकर पहुंचे राजू सिंह राणा ने दरवाजे के पास चारपाई पर बैठे होरीलाल के ऊपर पेट्रोल उड़ेल दिया और माचिस से आग लगा दी। लपटों में घिरे पति को देख कर उसकी पत्नी शांता देवी व 14 वर्षीय पुत्र सत्यम ने आग बुझाने की कोशिश की जिसमें वह दोनों भी झुलस गए।

ये भी पढ़ें…गृह मंत्री शाह का चीन को कड़ा जवाब: हमारी एक इंच जमीन भी कोई नहीं छीन सकता

गिरफ्तार किए गए आरोपी

गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी दी, जिस पर क्षेत्राधिकारी रवि सिंह ने जले दंपति व उनके पुत्र को इलाज के लिए हैलट अस्पताल भिजवाया। एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि एक प्लाट को लेकर विवाद में एक परिवार के दो लोगों को दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा आग के हवाले करने के मामलें में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें…यात्रियों को त्योहारों पर मिलेगी स्पेशल सेवा, यहां देखें किस दिन मिलेगी कौन सी ट्रेन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App